इमरान खान की कुर्सी बचाने के लिए पत्नी बुशरा कर रही जादू-टोना? घर पर कई टन मांस जलाने का किया जा रहा दावा

इमरान खान की कुर्सी बचाने के लिए पत्नी बुशरा कर रही जादू-टोना? घर पर कई टन मांस जलाने का किया जा रहा दावा

बताया जा रहा है कि, पत्नी बुशरा बीबी जादू-टोना के लिए पाकिस्तान में पहले से ही सुर्खियों में बनी हुई है और विपक्षी नेता शाहबाज शरीफ ने भी बुशरा बीबी पर जादू-टोना का गंभीर आरोप लगाया है। शाहबाज शरीफ पाकिस्तान के पीएम पद की दौड़ में आगे चल रहे है।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की सत्ता उनके हाथों से जाने वाली है और अपनी कुर्सी बचाने के लिए न केवल इमरान खान बल्कि उनकी पत्नी बुशरा बीबी भी बहुत कोशिश कर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इमरान की पत्नी अपने पती को मुसीबत से बचाने के लिए कुछ रहस्‍यमयी चीजे कर रही है जिससे पूरा पाकिस्तान मुल्क में बवाल मच गया है।

इसे भी पढ़ें: तालिबान के नेताओं से अचानक मिलने पहुंचे चीन के विदेश मंत्री, क्या दोस्ती करना चाहता है ड्रेगन?

बताया जा रहा है कि, पत्नी बुशरा बीबी जादू-टोना के लिए पाकिस्तान में पहले से ही सुर्खियों में बनी हुई है और विपक्षी नेता शाहबाज शरीफ ने भी बुशरा बीबी पर जादू-टोना का गंभीर आरोप लगाया है। शाहबाज शरीफ पाकिस्तान के पीएम पद की दौड़ में आगे चल रहे है और उन्होंने दावा किया है कि, इमरान खान के घर बनीगाला में जादू-टोना के लिए कई टन मांस जलाए गए है। उन्होंने यह आरोप बुशरा बीबी पर लगाया है। यह पहली बार नहीं है जब इमरान खान की पत्नी पर जादू-टोना का आरोप लगा हो, इससे पहले भी उनपर ऐसे आरोप लगाए जा चुके है।

नवाज शरीफ के भाई और पीएमएल एन नेता शाहबाज शरीफ ने एक टीवी चैनल से बातचीत करते हुए बताया कि, पाकिस्तान की जनता खाने-खाने को मर रही है, बच्चों के पास दूध पीने के लिए नहीं है लेकिन इमरान खान के घर में केवल जादू-टोना के लिए कई टन मांस जलाए जा रहे है। केवल अपनी सत्ता को बचाने के लिए इमरान खान जादू-टोना का इस्तेमाल कर रहे हैं लेकिन हम ऐसा होने नहीं देंगे। बता दें कि, इमरान खान की पत्नी बुशरा बीबी अपने आपको पीर यानि की स्पिरिचुअल हीलर बताती है।

इसे भी पढ़ें: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पेश किए बिना ही नेशनल असेंबली का सत्र स्थगित

बुशरा बीबी इमरान खान की तीसरी पत्नी है और जब से इमरान की बुशरा से शादी हुई है तभी से इमरान ने अपनी पार्टी पीटीआई पर कब्‍जा सा जमा लिया है। इसके अलावा पीटीआई पार्टी के समर्थक इमरान नहीं बल्कि बुशरा के ज्यादा वफादार हैं। ऐसा बताया जाता है कि, जब भी इमरान खान पर मुश्किलों का पहाड़ा आया उनकी पत्नी बुशरा बीबी उनका साथ देने के लिए हमेशा खड़ी रही। इमरान खान अपनी पत्नी को काफी समझदार मानते है और वह सरकार से संबधित सभी मुद्दे अपनी पत्नी से शेयर भी करते हैं।