जॉब से थक कर घर आती तो प्रेमी करता रोमांस, चिढ़ में महिला ने तोहफे में दे डाली दूसरी लड़की

जॉब से थक कर घर आती तो प्रेमी करता रोमांस, चिढ़ में महिला ने तोहफे में दे डाली दूसरी लड़की

महिला और प्रेमी के बीच तीसरे के आने से इन दोनों का रिश्ता जुड़ा है। यह हैरान कर देने वाला खुलासा खुद महिला ने किया है।महिला अमेरिका में रहती है और इसका नाम चॅनेल बी है। चॅनेल बी ने अपनी स्टोरी शेयर की है।

प्यार एक ऐसी फीलिंग है जिसमें दो लोग आपस में एक-दूसरे के लिए सारी हदें पार कर देते हैं। सुख और दुख में एक-दूसरे के साथी बन जाते हैं। अगर इसी प्यार में कोई तीसरा आ जाए तो सब कुछ बर्बाद हो जाता है और ऐसे मामले कई बार देखने को भी मिले है जिससे दो के रिश्ते में दरार आ जाती है। लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर एक महिला ने ऐसा खुलासा किया जिससे सब के होश उड़ गए हैं।

इसे भी पढ़ें: भारतीय मदिराप्रेमी शराब की गुणवत्ता के प्रति हो रहे हैं जागरूक: अध्ययन

महिला और प्रेमी के बीच तीसरे के आने से इन दोनों का रिश्ता जुड़ा है। यह हैरान कर देने वाला खुलासा खुद महिला ने किया है। महिला अमेरिका में रहती है और इसका नाम चॅनेल बी है। चॅनेल बी  ने अपनी स्टोरी शेयर करते हुए बताया है कि, अपने और उसके प्रेमी के बीच तीसरी की एंट्री से इन दोनों का रिश्ता टूटन से बच गया। महिला ने बताया कि, वह 24 घंटे में तीन जॉब करती है। जॉब से थक कर आने के बाद उसका प्रेमी से रोमांस करने का बिल्कुल मन नहीं बन पाता है जिससे दोनों के रिश्तें खराब होने लगे थे। इसी बीच महिला ने अपने प्रेमी के लिए एक महिला को ढूंढ निकाला है जो उसके प्रेमी को खुश रख सकती है। 

इसे भी पढ़ें: मां और बाप ने अपनी ही बेटी की पीट-पीटकर हत्या कर दी, कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद की सजा

ज्यादा व्यस्त होने के कारण वह अपने प्रेमी को समय नहीं दे पाती है जिसके कारण दोनों के बीच लड़ाइयां बढ़ गई थी। एक थेरेपी लेने के बाद भी महिला का रिश्ता खत्म होने के कगार पर आ गया था। अपने रिश्ते को बचाने के लिए महिला ने एक बड़ा कदम उठाया जो शायद कोई महिला नहीं उठा पाती। 28 साल की चनेल ने अपने प्रेमी के लिए दूसरी लड़की ढूंढ ली जिसके साथ उसका प्रेमी रोमांस करता है। महिला के इस फऐसले के बाद प्रेमी काफी खुश है और उनका रिश्ता भी नहीं टूटा है।