दिल्ली में 10 और व्यक्ति कोविड-19 से संक्रमित पाये गए

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 29, 2020   12:11
दिल्ली में 10 और व्यक्ति कोविड-19 से संक्रमित पाये गए

दिल्ली सरकार के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि ब्रिटेन से लौटे संक्रमित व्यक्तियों के सम्पर्क में आये आठ और व्यक्ति रविवार को कोविड-19 से संक्रमित पाए गए।

नयी दिल्ली। ब्रिटेन से हाल में दिल्ली लौटे यात्रियों के सम्पर्क में आये 10 और व्यक्ति कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। अधिकारियों ने सोमवार के यह जानकारी दी। इसके साथ ही ऐसे संक्रमित व्यक्तियों की संख्या बढ़कर 31 हो गई है जिसमें ब्रिटेन से लौटे संक्रमित व्यक्ति और उनके सम्पर्क में आये व्यक्ति शामिल हैं। दिल्ली सरकार के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि ब्रिटेन से लौटे संक्रमित व्यक्तियों के सम्पर्क में आये आठ और व्यक्ति रविवार को कोविड-19 से संक्रमित पाए गए।

इसे भी पढ़ें: भारत में कोरोना के नए स्ट्रेन की दस्तक, ब्रिटेन से लौटे छह लोगों में पाए गए लक्षण

वहीं ऐसे व्यक्तियों के सम्पर्क में आये दो और व्यक्ति सोमवार को संक्रमित पाये गए।’’ उन्होंने बताया कि सभी 31 संक्रमितों को एलएनजेपी में बनाये गए अलग वार्ड में भर्ती कराया गया है। उन्होंने कहा कि अब इनके नमूनों की जीनोम जांच की जाएगी ताकि यह पता लगाया जा सके कि कहीं वे ब्रिटेन में सामने आये कोविड-19 के नये प्रकार से संक्रमित तो नहीं हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।