नागालैंड में 12 सैन्य कर्मियों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 25, 2020   11:50
नागालैंड में 12 सैन्य कर्मियों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि

अधिकारियों ने बताया कि सेना के कर्मियों का यह समूह पिछले सप्ताह ही देश के विभिन्न हिस्सों से जाखामा सैन्य अड्डे पर लौटा था। इन्हें शिविर क्षेत्राधिकार के भीतर सैन्य एसओपी नियमों के अनुसार पृथक-वास में भेजागया था।

कोहिमा। नागालैंड के कोहिमा जिले में 12 सैन्यकर्मी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के अधिकारियों ने बताया कि जाखामा सैन्य शिविर पृथक-वास केन्द्र के 12 सैन्यकर्मी बुधवार को संक्रमित पाए गए। अधिकारियों ने बताया कि सेना के कर्मियों का यह समूह पिछले सप्ताह ही देश के विभिन्न हिस्सों से जाखामा सैन्य अड्डे पर लौटा था। इन्हें शिविर क्षेत्राधिकार के भीतर सैन्य एसओपी नियमों के अनुसार पृथक-वास में भेजागया था। 

इसे भी पढ़ें: नगालैंड में कोविड-19 से अब तक 330 व्यक्ति संक्रमित, 149 मरीज हो चुके हैं ठीक

उन्होंने बताया कि बुधवार को आई रिपोर्ट में सभी 12 सैन्य कर्मियों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई। इसके साथ ही जाखामा सैन्य शिविर में संक्रमितों की संख्या 15 हो गई है। इससे पहले 19 जून को एक और 23 जून को संक्रमण के दो मामले यहां सामने आए थे। सूत्रों ने बताया कि सभी 15 सैन्य कर्मियों को जाखामा सैन्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है और इनमें से किसी में भी कोविड-19 का कोई लक्षण नहीं था। अधिकारी ने बताया कि इनके साथ ही नागालैंड में संक्रमण के मामले बढ़कर 347 हो गए हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।