नोएडा में कोरोना वायरस संक्रमण के 124 नए मामले, एक व्यक्ति की मौत

corona virus
संक्रमण को रोकने के लिए गौतमबुद्ध नगर स्वास्थ्य विभाग ने बृहस्पतिवार को रिक्शा और ऑटो चालकों की जांच कराई। मुख्य चिकित्सा अधिकारी दीपक ओहरी ने बताया कि कोविड-19को रोकने के लिए ऑटोतथा साइकिल रिक्शा चलाने वालों की आज संक्रमण की जांच की गई।
नोएडा। गौतमबुद्ध नगर जिले में बृहस्पतिवार को कोविड-19 के 124 नए मामले सामने आए वहीं संक्रमण से एक व्यक्ति की मौत हो गई। जिला निगरानी अधिकारी डॉक्टर सुनील दोहरे ने बताया कि बृहस्पतिवार को संक्रमण से एक व्यक्ति की मौत हो गई जिससे संक्रमण से मरने वालों की संख्या बढ़कर 68 हो गई। उन्होंने बताया कि कोविड-19 के 124 नए मामले सामने आए हैं, जिससे संक्रमण के मामले बढ़कर 17,422 हो गए है। 

इसे भी पढ़ें: मिजोरम में 20 स्कूली छात्रों समेत कोरोना के 49 नए मरीज मिले

संक्रमण को रोकने के लिए गौतमबुद्ध नगर स्वास्थ्य विभाग ने बृहस्पतिवार को रिक्शा और ऑटो चालकों की जांच कराई। मुख्य चिकित्सा अधिकारी दीपक ओहरी ने बताया कि कोविड-19को रोकने के लिए ऑटोतथा साइकिल रिक्शा चलाने वालों की आज संक्रमण की जांच की गई। उन्होंने बताया कि इस अभियान में कुछ लोग संक्रमित पाए गए हैं, जिनका उपचार शुरू कर दिया गया है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़