नोएडा में संक्रमण के 126 नए मामले, जनपद में अब तक 2072 लोग कोरोना से संक्रमित

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 27, 2020   13:11
नोएडा में संक्रमण के 126 नए मामले, जनपद में अब तक 2072 लोग कोरोना से संक्रमित

शनिवार सुबह छह बजे तक जिले में कोविड-19 के 126 नए मामले सामने आए हैं जबकि 105 मरीजों को स्वस्थ होने पर विभिन्न अस्पतालों से छुट्टी मिली। जिला निगरानी अधिकारी डॉक्टर सुनील दोहरे ने बताया कि शनिवार सुबह छह बजे तक कोविड-19 की जांच रिपोर्ट में 126 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।

नोएडा। जनपद गौतम बुद्ध नगर की जिला अदालत में तैनात कोर्ट मोहर्रिर की शनिवार सुबह कोरोना वायरस संक्रमण के कारण मौत हो गई जिसके साथ जिले में कोविड-19 की वजह से मरने वालों की संख्या 21 हो गई है। शनिवार सुबह छह बजे तक जिले में कोविड-19 के 126 नए मामले सामने आए हैं जबकि 105 मरीजों को स्वस्थ होने पर विभिन्न अस्पतालों से छुट्टी मिली। जिला निगरानी अधिकारी डॉक्टर सुनील दोहरे ने बताया कि शनिवार सुबह छह बजे तक कोविड-19 की जांच रिपोर्ट में 126 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।

उन्होंने बताया कि इनको मिलाकर जनपद में अब तक 2,072 लोग कोविड-19 से संक्रमित पाए जा चुके हैं जिनमें 1,136 लोग लोग उपचार के दौरान ठीक हो कर घर जा चुके हैं। जबकि 915 लोगों का उपचार यहां के विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है। उन्होंने बताया कि 187 लोगों को आज पृथक-वास रखा गया है। उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य विभाग हॉटस्पॉट और संक्रमण की संभावना वाले क्षेत्रों में कैंप लगाकर लोगों की स्क्रीनिंग कर रहा है तथा जो व्यक्ति कोरोना वायरस का संदिग्ध पाया जाता है उसको अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है। उन्होंने बताया कि आज से एंटीजन कीट के माध्यम से भी लोगों की जांच शुरू की जाएगी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।