मुंबई के धारावी में कोरोना वायरस संक्रमण के 14 नए मामले

Dharavi
बृह्नमुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारी ने कहा कि धारावी के 3,088 लोग संक्रमणमुक्त हो चुके हैं और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दी जा चुकी है।

मुंबई। मुंबई के झुग्गी-बस्ती क्षेत्र धारावी में बृहस्पतिवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 14 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमित लोगों की कुल संख्या बढ़कर 3,536 तक पहुंच गई। बृह्नमुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारी ने कहा कि धारावी के 3,088 लोग संक्रमणमुक्त हो चुके हैं और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दी जा चुकी है।

इसे भी पढ़ें: अहमदाबाद से मुंबई केवल 2 घंटे में पहुंचने के लिए हो जाइए तैयार, इस कंपनी को मिला Bullet train प्रोजेक्ट का ठेका

फिलहाल इस क्षेत्र में 139 मरीज उपचाराधीन हैं। बीएमसी ने धारावी से जुड़े, कोविड-19 से मौत के मामलों की जानकारी साझा करना बंद कर दिया है। करीब 2.5 वर्ग किलोमीटर के दायरे में फैली इस बस्ती की आबादी 6.5 लाख से अधिक है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़