2019 में राहुल गांधी ने नया सूट भी सिलवा लिया था, संजय निरुपम बोले- इस बार भी...

Rahul Gandhi
Creative Common
अभिनय आकाश । May 15 2024 7:55PM

फर्जी एजेंसियों की रिपोर्ट के आधार पर कांग्रेस राज्य में सरकार बनाने की उम्मीद कर रही है। इन्हीं लोगों ने 2019 में राहुल जी को बताया था कि उनकी सरकार भारी बहुमत से जीत रही है और वह प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। इस बार भी शायद नया सूट सिलवाया था आदेश दिया गया है।

कांग्रेस छोड़कर महाराष्ट्र की सत्तारूढ़ पार्टी में शामिल हुए शिवसेना (शिंदे) नेता संजय निरुपम ने बुधवार को एक सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा कि पुराने नेता राहुल गांधी ने 2019 में प्रधान मंत्री पद की शपथ के लिए एक नया सूट सिलवाया था। एक्स पर एक पोस्ट में निरुपम ने लिखा कि कांग्रेस के पास कुछ फर्जी लोग हैं जो फर्जी चुनाव सर्वेक्षण कर रहे हैं। वे राहुल गांधी को फर्जी ग्राउंड रिपोर्ट देते रहते हैं। फर्जी एजेंसियों की रिपोर्ट के आधार पर कांग्रेस राज्य में सरकार बनाने की उम्मीद कर रही है। इन्हीं लोगों ने 2019 में राहुल जी को बताया था कि उनकी सरकार भारी बहुमत से जीत रही है और वह प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। इस बार भी शायद नया सूट सिलवाया था आदेश दिया गया है।

इसे भी पढ़ें: Fifth phase Lok Sabha elections in UP: राजनाथ, स्मृति, राहुल कई दिग्गजों की किस्मत होगी लॉक

पिछले चार चरणों के चुनावों में कम मतदान का हवाला देते हुए, कांग्रेस नेताओं के इस दावे के बीच कि I.N.D.I.A ब्लॉक लोकसभा चुनाव जीतेगा, उनकी यह टिप्पणी। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने बुधवार को कहा कि विपक्षी दल आई.एन.डी.आई.ए. लोकसभा चुनाव के चार चरणों के बाद ब्लॉक मजबूत स्थिति में है और देश की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विदाई देने के लिए तैयार है।

इसे भी पढ़ें: Raebareli को घर समझ कर Rahul Gandhi चुनावी अखाड़े में कूद तो गये हैं लेकिन दिनेश प्रताप सिंह ने जोरदार तरीके से ताल ठोक रखी है

उन्होंने यह भी कहा कि चुनाव संविधान बचाने के लिए है और पूछा कि पीएम मोदी ने संविधान बदलने की बात करने वालों के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं की। देश में मतदान के चार चरण पूरे हो चुके हैं। I.N.D.I.A ब्लॉक बहुत मजबूत स्थिति में है। मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकता हूं कि देश की जनता नरेंद्र मोदी को विदाई देने की तैयारी कर चुकी है। 

We're now on WhatsApp. Click to join.
All the updates here:

अन्य न्यूज़