ओडिशा में कोरोना संक्रमण के 245 नए मामले, दो और मरीजों की मौत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 29, 2020   15:18
ओडिशा में कोरोना संक्रमण के 245 नए मामले, दो और मरीजों की मौत

अधिकारी ने बताया कि सामने आए 245 नए मामले 19 जिलों से हैं और राज्य में संक्रमित लोगों की कुल संख्या 6,859 हो गयी है। उन्होंने बताया कि 214 मरीज पृथक-वास केंद्रों से सामने आए हैं जबकि शेष 31 रोगी संक्रमित लोगों के संपर्क में आए थे।

भुवनेश्वर।  ओडिशा में सोमवार को कोविड-19 के 245 नए मामले सामने आने से मरीजों की कुल संख्या बढ़कर 6,859 हो गयी। संक्रमित लोगों में एनडीआरएफ के दो कर्मी शामिल हैं। वहीं, इस बीमारी के दो मरीजों की मौत होने से मृतकों की कुल संख्या 23 हो गयी। एक स्वास्थ्य अधिकारी ने यह जानकारी दी। स्वास्थ्य विभाग के एक बयान के अनुसार दोनों मौतें सबसे ज्यादा प्रभावित गंजाम जिले में हुयीं। राज्य में हुयी 23 मौतों में से 12 सिर्फ इसी जिले में हुयी हैं।

अधिकारी ने बताया कि सामने आए 245 नए मामले 19 जिलों से हैं और राज्य में संक्रमित लोगों की कुल संख्या 6,859 हो गयी है। उन्होंने बताया कि 214 मरीज पृथक-वास केंद्रों से सामने आए हैं जबकि शेष 31 रोगी संक्रमित लोगों के संपर्क में आए थे। राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) के दो जवान उन लोगों में शामिल हैं जिन्हें चक्रवात अम्फान अभियान के बाद पश्चिम बंगाल से लौटने पर संस्थागत पृथक-वास में रखा गया था। ओडिशा में अब भी 2,086 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हैं जबकि 4,743 लोग ठीक हो चुके हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।