श्रीनगर में मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकवादी ढेर, चार सुरक्षा कर्मी घायल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 31, 2021   10:03
श्रीनगर में मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकवादी ढेर, चार सुरक्षा कर्मी घायल

श्रीनगर में मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकवादी ढेर हो गए।कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक (आईजीपी) विजय कुमार ने बताया कि मारे गए आतंकवादियों में से एक की पहचान जैश-ए-मोहम्मद के सुहैल अहमद राथेर के तौर पर हुई है।

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में पन्था चौक इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच शुक्रवार को मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकवादी मारे गए और चार सुरक्षा कर्मी घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि मारे गए आतंकवादियों में से एक जेवान इलाके में 13 दिसंबर को पुलिस बस पर हुए हमले में शामिल था। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि ये तीनों आतंकवादी श्रीनगर में पन्था चौक में हुई मुठभेड़ में मारे गए।

इसे भी पढ़ें: कश्मीर में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में पाक नागरिक समेत 6 आतंकवादी ढेर

मुठभेड़ में तीन पुलिस कर्मी और केन्द्रीय रिज़र्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) का भी एक जवान घायल हो गया। इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक (आईजीपी) विजय कुमार ने बताया कि मारे गए आतंकवादियों में से एक की पहचान जैश-ए-मोहम्मद के सुहैल अहमद राथेर के तौर पर हुई है। आईजीपी ने ट्वीट किया, ‘‘...सुहैल जेवान आतंकवादी हमले में शामिल था। जेवान हमले में शामिल सभी आतंकवादी मारे गए हैं।’’ जेवान हमले में शामिल दो आतंकवादी बृहस्पतिवार को अनंतनाग में हुई मुठभेड़ में मारे गए थे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...