जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकी और सुरक्षा बलों की दो मुठभेड़ों में 4 स्थानीय आतंकवादी मारे गए

encounters
ANI
रेनू तिवारी । Oct 05, 2022 9:48AM
पुलिस ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शोपियां के द्राच इलाके में जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकवादी मारे गए, जबकि दक्षिण कश्मीर जिले के मूलु इलाके में लश्कर-ए-तैयबा का एक आतंकवादी मारा गया।

श्रीनगर। जहां एक तरफ भारत के गृहमंत्री अमित शाह जम्मू-कश्मीर यात्रा पर हैं, वहीं आतंकी राज्य के माहौल को खराब करने के लिए पूरा प्रयास कर रहे है। जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच बुधवार को हुई दो मुठभेड़ में चार आतंकवादी मारे गए।

इसे भी पढ़ें: RSS के विजयदशमी कार्यक्रम में पहली बार महिला चीफ गेस्ट, मोहन भागवत ने अपने भाषण में कहा-'शक्ति ही शांति का आधार' 

पुलिस ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शोपियां के द्राच इलाके में जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकवादी मारे गए, जबकि दक्षिण कश्मीर जिले के मूलु इलाके में लश्कर-ए-तैयबा का एक आतंकवादी मारा गया। कश्मीर के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक विजय कुमार ने ट्वीट किया,  शोपियां जिले के द्राच में हुई मुठभेड़ में जैश के तीन आतंकवादी मारे गए।

उन्होंने बताया कि मूलु इलाके में मारा गया आतंकवादी लश्कर से जुड़ा था। कुमार ने बताया कि द्राच इलाके में मारे गए जैश के तीन में से दो आतंकवादियों की पहचान हनान बिन याकूब और जमशेद कुमार के तौर पर हुई है। उन्होंने बताया कि ये आतंकवादी दो अक्टूबर को पुलवामा के पिंगलाना में विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) जावेद डार और जिले में 24 सितंबर को पश्चिम बंगाल के एक प्रवासी मजदूर की हत्या में शामिल थे।

अन्य न्यूज़