एक ही परिवार के 5 लोगों ने खाया जहर, एक बच्ची की हुई मौत

एक ही परिवार के 5 लोगों ने खाया जहर, एक बच्ची की हुई मौत

एक ही परिवार के 5 सदस्यों ने जहर खाकर की खुदकुशी करने की कोशिश की है। सभी को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

भोपाल। राजधानी भोपाल से एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि एक ही परिवार के 5 सदस्यों ने जहर खाकर की खुदकुशी करने की कोशिश की है। सभी को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां इलाज के दौरान एक बच्ची की मौत हो गई है। बाकी सदस्यों का इलाज चल रहा है।

इसे भी पढ़ें:झारखंड में विश्वविद्यालय स्थापित करना चाहते हैं अजीम प्रेमजी, मुख्यमंत्री सोरेन से निवेश के अवसरों पर की चर्चा 

जानकारी के मुताबिक फैमली में पैसों के लेन देन के चलते पूरे परिवार ने यह खौफनाक कदम उठाया है। पति-पत्नी, 2 बच्ची और पति की मां ने जहर खा लिया। वहीं एक बच्ची की उम्र 21 साल और दूसरी बच्ची की उम्र 16 साल है। बताया जा रहा है कि इलाज के दौरान 16 साल की बच्ची मौत हो गई है।

इसे भी पढ़ें:हुर्रियत कॉन्फ्रेंस पर बड़ी कार्रवाई की तैयारी में मोदी सरकार, UAPA के तहत लग सकता है बैन 

इसके अलावा परिवार के बाकी सभी सदस्य खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं। निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। पिपलानी पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।