पुडुचेरी में कोरोना संक्रमण के 51 नये मामले, संक्रमितों की संख्या 36,820 हुयी

corona infection in Puducherry

पुडुचेरी के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के निदेशक एस मोहन कुमार ने बताया कि 3,258 नमूनों की जांच के बाद नये मामले सामने आये हैं। कुमार ने बयान जारी कर बताया कि आज सुबह दस बजे तक पिछले 24 घंटे में सफल उपचार के बाद 45 मरीज संक्रमण मुक्त हुये हैं।

पुडुचेरी। पुडुचेरी में कोरोना वायरस संक्रमण के 51 नये मामले सामने आये हैं ​जिसके साथ ही प्रदेश में संक्रमितों की संख्या बढ़ कर 36,820 हो गयी है। संघ शासित प्रदेश में लगातार छह दिनों से संक्रमण से किसी की मौत नहीं हुयी है। स्वास्थ्य अधिकारी ने इसकी जानकारी दी। पुडुचेरी के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के निदेशक एस मोहन कुमार ने बताया कि 3,258 नमूनों की जांच के बाद नये मामले सामने आये हैं। कुमार ने बयान जारी कर बताया कि आज सुबह दस बजे तक पिछले 24 घंटे में सफल उपचार के बाद 45 मरीज संक्रमण मुक्त हुये हैं। 

इसे भी पढ़ें: तेलंगाना में कोरोना वायरस संक्रमण के 993 नए मामले, चार और मरीजों की मौत

बयान में कहा गया है कि प्रदेश में मृत्यु दर 1.65 प्रतिशत है जबकि संक्रमण मुक्त होने की दर 96.87 फीसदी है। बयान में कहा गया है कि संघ शासित क्षेत्र में 545 संक्रमितों का उपचार चल रहा है जबकि 35,666 मरीज उपचार के बाद संक्रमण मुक्त हो चुके हैं। उन्होंने बताया कि पुडुचेरी में संक्रमण से मरने वालों की संख्या 609 पर बनी हुई है। पिछले छह दिन में संक्रमण से एक भी मौत नहीं हुयी है।

डिस्क्लेमर: प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


We're now on WhatsApp. Click to join.
All the updates here:

अन्य न्यूज़