मुंबई-आगरा हाईवे पर एक कार से मिला 89 तलवारें और एक खंजर, चार गिरफ्तार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 28, 2022   14:54
मुंबई-आगरा हाईवे पर एक कार से मिला 89 तलवारें और एक खंजर, चार गिरफ्तार
Prabhasakshi

महाराष्ट्र में कार से 89 तलवारें बरामद की गई।अधिकारी ने बताया कि पुलिस की टीम ने बुधवार को शिरपुर इलाके के सोंगिर फटना में कार का पीछा कर इसे रोका। उस वक्त यह कार धुले शहर की ओर जा रही थी जो मुंबई से करीब 300 किलोमीटर दूर है।

मुंबई। पुलिस ने महाराष्ट्र के धुले जिले में एक कार से 89 तलवारें और एक खंजर जब्त किया है और इस सिलसिले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस की टीम ने बुधवार को शिरपुर इलाके के सोंगिर फटना में कार का पीछा कर इसे रोका। उस वक्त यह कार धुले शहर की ओर जा रही थी जो मुंबई से करीब 300 किलोमीटर दूर है। धुले के पुलिस अधीक्षक प्रवीण कुमार पाटिल ने बताया कि तलाशी के दौरान पुलिस को कार के अंदर से 89 तलवारें और एक खंजर मिला।

इसे भी पढ़ें: जवान अपनी शादी में समय से पहुंच सके इसके लिए BSF ने निकाला यह आइडिया

उनके मुताबिक कार में चार लोग सवार थे। उन्होंने बताया कि पुलिस ने चार लोगों- मोहम्मद शरीफ मोहम्मद शफीक (35), शेख इलियास शेख लतीफ (32), सैयद नईम सैयद रहीम (29) और कपिल दाभाडे (35) को गिरफ्तार किया है। वे सभी जालना जिले के रहने वाले हैं। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ सोंगिर थाने में सशस्त्र कानून और मोटर यान अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है और मामले की छानबीन जारी है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।