CM हॉउस के सामने हुआ बड़ा हादसा, पुलिस की गिरफ्त में है आरोपी

CM हॉउस के सामने हुआ बड़ा हादसा, पुलिस की गिरफ्त में है आरोपी

घटना श्यामला हिल्स थाना क्षेत्र के सीएम हाउस के बाहर की है। जहां एक ऑटो में 2 बच्चे, महिला समेत चार लोग सवार होकर जा रहे थे। वहीं तेज रफ्तार से आ रही स्विफ्ट डिजायर कार ने ऑटो को टक्कर मार दी।

भोपाल। राजधानी भोपाल में मुख्यमंत्री निवास के बाहर सोमवार को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है। यहां एक तेज रफ्तार कार ने सवारी ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी है। बताया जा रहा है कि ऑटो में सवार एक मासूम बच्चे की मौत हो गई। जबकि 3-4 लोग घायल हो गए।

इसे भी पढ़ें:पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने ब्यूरोक्रेसी को लेकर दिया विवादित बयान, कांग्रेस ने कहा - स्पष्ट करना चाहिए कि नौकरशाह वास्तव में राजनेताओं की चप्पल उठाते हैं 

आपको बता दें कि घटना श्यामला हिल्स थाना क्षेत्र के सीएम हाउस के बाहर की है। जहां एक ऑटो में 2 बच्चे, महिला समेत चार लोग सवार होकर जा रहे थे। वहीं तेज रफ्तार से आ रही स्विफ्ट डिजायर कार ने ऑटो को टक्कर मार दी। जानकारी के मुताबिक हादसे में एक छोटे बच्चे की मौके पर मौत हो गई।

इसे भी पढ़ें:CM शिवराज का बड़ा ऐलान, कहा - प्रदेश की सरकार अब जनभागीदारी से चलेगी 

ऐसा बताया जा रहा है कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायलों को पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है। उनका इलाज जारी है। पुलिस ने कार सवार तीन युवकों को हिरासत में ले लिया है। साथ ही कार को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।