राजधानी में सरेआम हुई फायरिंग, शख्स की हालत गंभीर

A man seriously injured in firing in delhi
प्रतिरूप फोटो
जानकारी मिली है कि दिल्ली के धौलाकुआं इलाके में आगे निकलने की होड़ में एक कार में सवार युवक ने दूसरे युवक पर फायरिंग कर दी यह घटना बुधवार सुबह की बताई जा रही है।
जानकारी मिली है कि दिल्ली के धौलाकुआं इलाके में आगे निकलने की होड़ में एक कार में सवार युवक ने दूसरे युवक पर फायरिंग कर दी यह घटना बुधवार सुबह की बताई जा रही है। जिसमें संदीप नाम के एक शख्स के सिर में गोली लगी और स्थिति गंभीर बनी हुई है।

बताया गया कि संदीप अपने दोस्तों के साथ हरियाणा से लौट रहा था। जानकारी के अनुसार आरोपियों ने दिल्ली हरियाणा बॉर्डर पर पहला ओवरटेक किया इसके बाद एयरपोर्ट मार्ग पर दूसरा और राव तुलाराम मार्ग पर फिर ओवरटेक करते समय गोली चला दी जो गाड़ी के शीशे से होते हुए संदीप के सिर में जा लगी पीड़ित के दोस्तों ने तुरंत उसे हॉस्पिटल में एडमिट करवाया जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है इस घटना की जानकारी संदीप के साथ मौजूद उसके दो साथी गौरव और विपिन ने दी।

बताया जा रहा है कि इस गाड़ी ने कालका जी रोड पर एक एक्सीडेंट भी किया। जिसमें गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। नीले रंग की इसी स्विफ्ट गाड़ी को पुलिस ने एक वर्कशॉप से अपने कब्जे में ले लिया है। आरोपी की गाड़ी अर्चना नाम पर रजिस्टर्ड है ,जिसका एड्रेस कालकाजी है ।पुलिस द्वारा कार्यवाही की गई तो पता चला कि 27 वर्षीय नितिन ने संदीप पर फायर किया है। 

हालांकि अभी तक फायर की वजह का पता नहीं चल पाया है, यह आपसी रंजिश के चलते हुआ या कोई और कारण है पुलिस इसकी जांच कर रही है और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की तलाश जारी है।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़