मुंबई में व्यक्ति को आया देश में बम धमाका करने से संबधी वीडियो कॉल, मामला दर्ज

Mumbai
ANI
मुंबई के उपनगर सांताक्रूज में एक व्यक्ति को कथित तौर पर देश में बम विस्फोट करने की धमकी देने संबंधी वीडियो कॉल आने पर, पुलिस ने उसकी शिकायत के बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एक अधिकारी ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी।

मुंबई। मुंबई के उपनगर सांताक्रूज में एक व्यक्ति को कथित तौर पर देश में बम विस्फोट करने की धमकी देने संबंधी वीडियो कॉल आने पर, पुलिस ने उसकी शिकायत के बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एक अधिकारी ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि रफत हुसैन (55) नामक व्यक्ति को मंगलवार को कथित रूप से एक अज्ञात व्यक्ति का वीडियो कॉल आया, जिसमें फोन करने वाले ने दावा किया कि वह देश में बम धमाका करेगा।

इसे भी पढ़ें: गुरुग्राम: रक्त केंद्र का लाइसेंस हासिल करने के लिए फर्जी दस्तावेज पेश करने पर मामला दर्ज

हुसैन ने इसके तत्काल बाद सांताक्रूज पुलिस थाने में संपर्क किया और अधिकारियों को धमकी भरे वीडियो कॉल के बारे में सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने मामले में शिकायत दर्ज की। भारतीय दंड संहिता की धारा 505 और 506 (2) (आपराधिक मंशा) के तहत अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। उन्होंने बताया कि मामले की जांच जारी है और पुलिस उस मोबाइल नंबर की पुष्टि कर रही है जिससे व्यक्ति को धमकी वाली वीडियो कॉल आयी थी।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़