आदित्य ठाकरे का दावा, शिवसेना के सहयोग से ही बनेगी यूपी की अगली सरकार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 24, 2022   17:59
आदित्य ठाकरे का दावा, शिवसेना के सहयोग से ही बनेगी यूपी की अगली सरकार

आदित्य ने डुमरियागंज से शिवसेना प्रत्याशी राजू श्रीवास्तव के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा में आरोप लगाया कि केंद्र और उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ भाजपा ने अपने कार्यकाल में लोगों को धर्म की राजनीति करके कई खेमों में बांट दिया है, मगर राज्य में इस बार बदलाव होगा।

सिद्धार्थनगर (उत्तर प्रदेश)। महाराष्ट्र सरकार के मंत्री आदित्य ठाकरे ने बृहस्पतिवार को दावा किया कि उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के बाद बदलाव होगा और अगली सरकार शिवसेना के सहयोग के बगैर नहीं बन सकेगी। आदित्य ने डुमरियागंज से शिवसेना प्रत्याशी राजू श्रीवास्तव के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा में आरोप लगाया कि केंद्र और उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ भाजपा ने अपने कार्यकाल में लोगों को धर्म की राजनीति करके कई खेमों में बांट दिया है, मगर राज्य में इस बार बदलाव होगा।

उन्होंने कहा कि शिवसेना अपने देश को बढ़ाने और उसे मजबूत करने के लिए एकता की राजनीति करती है तथा उत्तर प्रदेश में इस बार जो भी सरकार बनेगी, वह शिवसेना के सहयोग से ही बनेगी। जनसभा को शिवसेना के राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने भी संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर तीखा हमला करते हुए कहा कि शिवसेना सही मायनों में हिंदुत्ववादी और राष्ट्रवादी पार्टी है। उन्होंने आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार का कार्यकाल बेहद खराब रहा है और वह हर मोर्चे पर नाकाम साबित हुई है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...