AAP नेता ने अमरिंदर सिंह को लिखा पत्र, किसानों के लिए पंजाब पुलिस की सुरक्षा मांगी

AAP नेता ने अमरिंदर सिंह को लिखा पत्र, किसानों के लिए पंजाब पुलिस  की सुरक्षा मांगी

पंजाब सीएम को लिखे पत्र में आप नेता ने दिल्ली की सीमाओं पर प्रदर्शन कर रहे किसानों को सुरक्षा देने के लिए पंजाब पुलिस को भेजने का आग्रह किया है।

किसान आंदोलन को लेकर अब राजनीति तेज हो गई है। आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को पत्र लिखा है। पंजाब सीएम को लिखे पत्र में आप नेता ने दिल्ली की सीमाओं पर प्रदर्शन कर रहे किसानों को सुरक्षा देने के लिए पंजाब पुलिस को भेजने का आग्रह किया है।

इसे भी पढ़ें: किसानों के समर्थन में CM केजरीवाल, हर तरह की मदद का दिया आश्वासन

पत्र में कहा गया है कि किसानों को बीजेपी के लोगों की तरफ से हमलों का खतरा है। इसलिए जल्द से जल्द पंजाब पुलिस की तैनाती की जाए। राघव चड्ढा ने लिखा कि आप पंजाब के मुख्यमंत्री हैं और अपने लोगों के प्रति आपका कुछ दायित्व है। आप नेता ने बीजेपी के किसान विरोधी मानसिकता से बहादुर नागरिकों को सुरक्षा देने की बात पंजाब के मुख्यमंत्री से कही। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।