सीएए-NRC पर विपक्षों दलों की बैठक में AAP ने किया किनारा

aap-shuts-down-on-opposition-parties-meeting-on-caa-nrc
कांग्रेस द्वारा आहूत विपक्षी दलों की बैठक में आम आदमी पार्टी (आप) शामिल नहीं लेगी। पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने बताया कि आप को बैठक के बारे में कोई जानकारी नहीं है, इसलिए इसमें शामिल होने को कोई मतलब नहीं है।

नयी दिल्ली। संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ कांग्रेस द्वारा आहूत विपक्षी दलों की बैठक में आम आदमी पार्टी (आप) शामिल नहीं लेगी। पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने बताया कि आप को बैठक के बारे में कोई जानकारी नहीं है, इसलिए इसमें शामिल होने को कोई मतलब नहीं है। सूत्रों ने हालांकि दावा किया कि दिल्ली में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आप इस बैठक में शामिल नहीं हो रही।

इसे भी पढ़ें: CAA और NRC पर विपक्षी दलों की बैठक में नहीं शामिल होगी आम आदमी पार्टी

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने सीएए और एनआरसी के खिलाफ प्रदर्शनों में संयुक्त कार्य योजना का खाका तैयार करने पर चर्चा करने के लिए सोमवार को यह बैठक बुलाई है। आप ने इस कानून का संसद में विरोध किया था और पिछले महीने हुई विपक्षी दलों की बैठक में भी उसने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी।

 

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़