भाजपा के घोषणापत्र को आम आदमी पार्टी ने बताया जुमला पत्र

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 31, 2020   18:15
भाजपा के घोषणापत्र को आम आदमी पार्टी ने बताया जुमला पत्र

दिल्ली चुनावों के लिए भाजपा के घोषणापत्र को ‘‘बर्बादी पत्र’’ करार देते हुए आप ने कहा कि यह साफ-साफ दिखाता है कि भाजपा दिल्ली सरकार की सभी कल्याणकारी योजनाओं को खत्म करना चाहती है। भाजपा ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए ‘दिल्ली संकल्प पत्र’ जारी किया।

नयी दिल्ली। दिल्ली चुनावों के लिए भाजपा के घोषणापत्र को ‘‘जुमला पत्र’’ करार देते हुए आप ने कहा कि यह साफ-साफ दिखाता है कि भाजपा दिल्ली सरकार की सभी कल्याणकारी योजनाओं को खत्म करना चाहती है। भाजपा ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए ‘दिल्ली संकल्प पत्र’ जारी किया। घोषणा पत्र में दो रुपये प्रति किलोग्राम की दर से गरीबों के लिए अच्छी गुणवत्ता वाला गेहूं का आटा और हर घर स्वच्छ पेयजल का वादा किया गया है।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली के लिए BJP का संकल्प: हर घर नल और खुलेंगे 200 नए स्कूल, जानें घोषणापत्र की 10 बड़ी बातें

आप के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि उनका घोषणापत्र ‘‘बर्बादी पत्र’’ है और यह दिखाता है कि भाजपा का मकसद दिल्ली सरकार द्वारा दी जा रही स्वास्थ्य सुविधाओं के खत्म करना है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।