उत्तर प्रदेश : रामलीला के दौरान हो रहे अश्लील नृत्य कार्यक्रमों पर प्रशासन सख्त

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अक्टूबर 11, 2021   07:32
उत्तर प्रदेश : रामलीला के दौरान हो रहे अश्लील नृत्य कार्यक्रमों पर प्रशासन सख्त
प्रतिरूप फोटो

अम्बेहटा थाना क्षेत्र के ग्राम खेड़ा अफगान में रामलीला के दौरान अश्लील नृत्य का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आयोजन समिति के 14 सदस्यों के खिलाफ कार्रवाई की है। अधिकारी ने कहा कि आगे भी रामलीला के दौरान ऐसे आयोजन के खिलाफ सख्ती बरती जाएगी। पुलिस अधीक्षक देहात अतुल शर्मा ने रविवार को बताया।

सहारनपुर (उत्तर प्रदेश)|  जिला प्रशासन ने नवरात्रि के दौरान रामलीला में हो रहे अश्लील नृत्य कार्यक्रमों के खिलाफ सख्ती बरतते हुए एक कार्यक्रम के 14 आयोजकों के खिलाफ कार्रवाई की है।

पुलिस अधीक्षक देहात अतुल शर्मा ने रविवार को बताया कि जिले के अम्बेहटा थाना क्षेत्र के ग्राम खेड़ा अफगान में रामलीला के दौरान अश्लील नृत्य का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आयोजन समिति के 14 सदस्यों के खिलाफ कार्रवाई की है। अधिकारी ने कहा कि आगे भी रामलीला के दौरान ऐसे आयोजन के खिलाफ सख्ती बरती जाएगी।

इसे भी पढ़ें: पीएफआई कार्यकर्ता के इलाज के लिए अदालत से निर्देश देने का किया जाएगा अनुरोध: वकील





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।