इंग्लिश सब्जेक्ट में फेल होने के बाद 12वीं की स्टूडेंट ने कुंए में कूदकर दी जान, फोन पर कर रही थी किसी से बात

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 30, 2022   17:01
इंग्लिश सब्जेक्ट में फेल होने के बाद 12वीं की स्टूडेंट ने कुंए में कूदकर दी जान, फोन पर कर रही थी किसी से बात
Google common license

अंग्रेजी में फेल होने के बाद 12वीं की छात्रा ने दी जान।मध्य प्रदेश माध्यमिक शिक्षा मंडल की 12वीं की बोर्ड परीक्षा का परिणाम शुक्रवार को घोषित किया गया। तिरोड़ी थाना प्रभारी चेन सिंह उइके ने बताया कि घटना शुक्रवार रात बालाघाट जिले के गुडरुघाट गांव में हुई।

बालाघाट। मध्य प्रदेश के बालाघाट जिले में 12वीं कक्षा की बोर्ड परीक्षा में अंग्रेजी के पेपर में फेल होने से दुखी 17 वर्षीय एक लड़की ने कुएं में कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। मध्य प्रदेश माध्यमिक शिक्षा मंडल की 12वीं की बोर्ड परीक्षा का परिणाम शुक्रवार को घोषित किया गया। तिरोड़ी थाना प्रभारी चेन सिंह उइके ने बताया कि घटना शुक्रवार रात बालाघाट जिले के गुडरुघाट गांव में हुई।

इसे भी पढ़ें: विवाहिता ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, नहीं मिला कोई भी सुसाइड नोट

उन्होंने बताया कि रजनी लिल्हारे अंग्रेजी के पेपर में फेल होने के कारण निराश महसूस कर रही थी। वह घर से निकलीं और अपने चचेरे भाई से फोन पर बात करते हुए उसने कुएं में छलांग लगा दिया। अधिकारी ने कहा कि फोन पर उसके कूदने की आवाज सुनकर उसके चचेरे भाई ने परिवार को सूचित किया। जब तक रजनी का परिवार घटनास्थल पर पहुंचा जब तक उसकी मौत हो चुकी थी। उन्होंने बताया कि बाद में सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कुएं से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।