विवाहिता ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, नहीं मिला कोई भी सुसाइड नोट

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 24, 2022   16:22
विवाहिता ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, नहीं मिला कोई भी सुसाइड नोट
Prabhasakshi

विवाहिता ने आत्महत्या की। थानाधिकारी उमराव सिंह ने बताया कि लालसर गांव निवासी हंसा कंवर (35) ने शनिवार रात अपने घर के कमरे में पंखे से फांसी लगा ली।उन्होंने बताया कि घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।महिला का पति जयपुर में मजदूरी करता है और उसके दो बच्चे हैं।

जयपुर।जयपुर ग्रामीण के रेनवाल थाना क्षेत्र में बीती रात 35 वर्षीय महिला ने अपने घर के कमरे में कथित तौर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। थानाधिकारी उमराव सिंह ने बताया कि लालसर गांव निवासी हंसा कंवर (35) ने शनिवार रात अपने घर के कमरे में पंखे से फांसी लगा ली।

इसे भी पढ़ें: लखीमपुर खीरी हिंसा मामला: आशीष मिश्रा ने CJM कोर्ट में किया सरेंडर, सुप्रीम कोर्ट ने रद्द की थी जमानत

उन्होंने बताया कि घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।महिला का पति जयपुर में मजदूरी करता है और उसके दो बच्चे हैं। उन्होंने बताया कि रविवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। इस संबंध में धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।