CM योगी बोले, कोरोना खत्म होने के बाद हर गांव के लोगों को कराएंगे अयोध्या में भगवान राम के दर्शन

Yogi
मुख्यमंत्री ने कहा, अयोध्या में श्रीराम मंदिर का निर्माण चल रहा है, यदि कोरोना न होता तो हर गांव से व्यक्तियों को अयोध्या भेजने की व्यवस्था करते। उन्होंने कहा महामारी समाप्त होने पर भेजा जाएगा और भगवान राम के दर्शन भी करवाये जाएंगे।

चित्रकूट। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कहा कि कोविड-19 महामारी खत्म होने के बाद हर गांव के लोगों को अयोध्या में भगवान राम के दर्शन कराने की व्यवस्था की जाएगी। महर्षि वाल्मीकि जयंती के अवसर पर शुक्रवार को चित्रकूट जिले के लालापुर गांव स्थित वाल्मीकि आश्रम आये मुख्यमंत्री ने कहा, अयोध्या में श्रीराम मंदिर का निर्माण चल रहा है, यदि कोरोना न होता तो हर गांव से व्यक्तियों को अयोध्या भेजने की व्यवस्था करते। उन्होंने कहा महामारी समाप्त होने पर भेजा जाएगा और भगवान राम के दर्शन भी करवाये जाएंगे।  योगी ने कहा मैं यहां रामायण पाठ का शुभारंभ करने आया हूं, जल्द ही घर-घर पानी का शुभारंभ करने भी आऊंगा। 

इसे भी पढ़ें: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का वादा, हर पुलिस थाने में महिलाओं के लिए बनेंगे ‘सीक्रेट रूम’

मुख्यमंत्री ने कहा, हमने लोकतंत्र में जनता को जनार्दन का स्वरूप माना है। जनता में ताकत है, इसलिए लोक कल्याण के लिए शासन की योजनाओं से उन्हें जोड़ने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘‘कोरोना महामारी से सबको लड़ना है। जब तक दवा (वैक्सीन) नहीं है, तब तक हर हाल में बचाव का रास्ता अपनाना है और बचाव के लिए दो चीजें बहुत जरूरी हैं, एक दो गज की दूरी और दूसरा मास्क है जरूरी। घर से बाहर निकलने पर मास्क का इस्तेमाल जरूर करें, मास्क नहीं है तो गमछे का इस्तेमाल करें। योगी ने कहा कि बुंदेलखंड़ को ‘डिफेंस कॉरिडोर’ मिला है, जो विकास के कई रास्ते खोलेगा।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़