अहमद पटेल के बेटे ने दिया कांग्रेस छोड़ने का संकेत, कहा- इंतजार करके थक गया, सभी विकल्प खुले हैं

Ahmed Patel son
अभिनय आकाश । Apr 05, 2022 2:04PM
दिवगंत कांग्रेस नेता अहमद पटेल के पुत्र फैसल पटेल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ट्वीट करते हुए लिखा कि इंतजार करते-करते थक गया हूं। आलाकमान से कोई प्रोत्साहन नहीं है। अपने विकल्प खुले रख रहा हूं।फैसल पटेल ने कहा कि वो इंतजार करते-करते थक गए हैं।

पांच राज्यों में बुरी तरह पराजय झेलने के बाद कांग्रेस पार्टी के भीतर चिंतन और मंथन का दौर दिल्ली में खूब चला। जी-23 गुट के सदस्यों ने आपस में मेल-मिलाप भी खूब किए। सोनिया गांधी ने भी वरिष्ठ नेता गुलान नबी आजाद के साथ मीटिंग भी की और पार्टी में प्रमुख भूमिकाएं दिए जाने का आश्वासन भी दिया। लेकिन जहां गुजरात में चुनाव में एक साल से भी कम समय शेष बचा है और पार्टी में असंतोष थमने का नाम नहीं ले रहा है। कांग्रेस के सदस्यों में असंतोष थमने का नाम नहीं ले रहा है। पंजाब और झारखंड की समस्याओं के बीच गुजरात से कांग्रेस के दिवंगत नेता अहमद पटेल के बेटे फैसल पटेल ने अब उनके प्रति पार्टी के रुख को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस के साथ बीजेपी की बड़ी मुसीबत बनेगी AAP? इंटरनल सर्वे में दावा- गुजरात में लगभग 58 सीटें मिल सकती है

ट्वीट कर जाहिर की निराशा 

दिवगंत कांग्रेस नेता अहमद पटेल के पुत्र फैसल पटेल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि  ट्वीट करते हुए लिखा कि इंतजार करते-करते थक गया हूं। आलाकमान से कोई प्रोत्साहन नहीं है। अपने विकल्प खुले रख रहा हूं।फैसल पटेल ने कहा कि वो "इंतजार करते-करते थक गए हैं"। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शीर्ष नेता बिल्कुल भी उत्साहजनक नहीं हैं। उनकी नाराजगी ऐसे समय में आई है जब गुजरात चुनाव में एक साल से भी कम समय बचा है।

इसे भी पढ़ें: गुजरात में कांग्रेस के सबसे धाकड़ नेता हैं शक्तिसिंह गोहिल, विधानसभा चुनाव में बिखेरेंगे अपना जलवा

क्या आप में जाएंगे फैसल पटेल 

इस मामले पर आगे टिप्पणी करने से इनकार करते हुए फैसल पटेल ने इंडिया टुडे के साथ बात करते हुए कहा कि मैंने ट्वीट में वही कहा जो मुझे करना था। हालांकि,  5 अप्रैल को उनके ट्वीट के तुरंत बाद से ही दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के साथ उनकी 2021 की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है। इससे उनके आप की ओर झुकाव और आप के टिकट पर दिसंबर में गुजरात विधानसभा चुनाव लड़ने की अटकलें तेज हो गईं। फैसले ने इससे पहले कहा था कि वह 1 अप्रैल से गुजरात के भरूच और नर्मदा जिलों में कांग्रेस के चुनाव अभियानों में शामिल होने की बात कही थी।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़