तेज हवा की चपेट में आने से एयर इंडिया का विमान क्षतिग्रस्त, 172 यात्री सवार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 22, 2019   11:04
तेज हवा की चपेट में आने से एयर इंडिया का विमान क्षतिग्रस्त, 172 यात्री सवार

एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि शुक्रवार को हुई घटना में किसी भी यात्री या चालक दल के सदस्य के जख्मी होने की खबर नहीं है। उन्होंने बताया कि एयर इंडिया के सुरक्षा विभाग ने विस्तृत जांच की है।

मुंबई। केरल में तिरुवंनतपुरम से 172 यात्रियों को लेकर कोच्चि जा रहा एयर इंडिया का एक विमान तेज हवा की चपेट में आने से ‘मामूली’ रूप से क्षतिग्रस्त हो गया, लेकिन उसे सुरक्षित उतार लिया गया। एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि शुक्रवार को हुई घटना में किसी भी यात्री या चालक दल के सदस्य के जख्मी होने की खबर नहीं है। उन्होंने बताया कि एयर इंडिया के सुरक्षा विभाग ने विस्तृत जांच की है।

इसे भी पढ़ें: एयर इंडिया के साल 2020 में परिचालन लाभ में आने की उम्मीद

अधिकारी ने बताया कि एअर इंडिया की दिल्ली-तिरुवंनतपुरम-कोच्चि उड़ान ए 1467 जब तिरुवनंतपुरम से कोच्चि जा रही थी तब यह तेज हवा की चपेट में आ गई। हालांकि कोई भी जख्मी नहीं हुआ। ए321 विमान मामूली रूप से क्षतिग्रस्त हुआ है। विमान के उतरने के बाद इसका निरीक्षण किया गया। इस वजह से वापस जाने वाली उड़ान में करीब चार घंटे की देरी हो गई। मामले की जांच की जा रही है। इस बीच सूत्रों ने बताया कि 17 सितंबर को भी एयर इंडिया का एक विमान खराब मौसम में फंस गया था। विमान में 174 यात्री सवार थे।

इसे भी पढ़ें: पेरिस में बोले मोदी, कई देशों की आबादी से ज्यादा जन-धन खाते खोल डाले





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।