सभी नागरिकों को कोरोना का मुफ्त टीका लगना चाहिए: राहुल गांधी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 29, 2021   12:47
सभी नागरिकों को कोरोना का मुफ्त टीका लगना चाहिए: राहुल गांधी

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा, सभी नागरिकों को कोरोना का मुफ्त टीका लगना चाहिए।उन्होंने ट्वीट किया कि, भारत को मुफ्त कोविड टीका मिलना चाहिए। सभी नागरिकों को मुफ्त में टीका लगना चाहिए। आशा करते हैं कि इस बार ऐसा होगा।

नयी दिल्ली। देश में 18 से 45 साल आयुवर्ग के लोगों के लिए एक मई से टीकाकरण अभियान आरंभ होने से पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बृहस्पतिवार को कहा कि देश के सभी नागरिकों को कोरोना रोधी टीका मुफ्त में लगना चाहिए। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘भारत को मुफ्त कोविड टीका मिलना चाहिए। सभी नागरिकों को मुफ्त में टीका लगना चाहिए। आशा करते हैं कि इस बार ऐसा होगा।’’

इसे भी पढ़ें: कोरोना के 1 दिन में 3.79 लाख मामले, एक्टिव केस 31 लाख के करीब

उधर, कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने सेंट्रल विस्टा परियोजना को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने एक खबर का हवाला देते हुए ट्वीट किया, ‘‘...क्योंकि लोगों की जान से संसद की इमारत व प्रधानमंत्री का दफ़्तर ज़्यादा ज़रूरी है। सरकारी ख़ज़ाने से 20,000 रुपये करोड़ खर्च किए जाएंगे तभी तो उद्घाटन पट पर मोदी जी का नाम लिखा जाएगा। देश का क्या है - वो तो हिंदू-मुस्लिम, पटेल-ग़ैर पटेल, जाट-ग़ैर जाट आदि में बंट ही जाएगा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।