बांग्लादेश में दुर्गा पूजा पंडाल में तोड़फोड़, 3 लोगों की हुई मौत, शुभेंदु अधिकारी ने PM मोदी को लिखा पत्र

बांग्लादेश में दुर्गा पूजा पंडाल में तोड़फोड़, 3 लोगों की हुई मौत, शुभेंदु अधिकारी ने PM मोदी को लिखा पत्र

भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने एक ट्वीट किया कि बांग्लादेश में कमिला जिले, कॉक्स बाजार और नोआखली में मंदिरों और दुर्गा पूजा पंडालों में तोड़फोड़ करना सोशल मीडिया के माध्यम से फैलाई गई षड्यंत्रकारी अफवाहों के बीच निराशाजनक है।

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर बांग्लादेश में दुर्गा पंडाल में हो रही हिंसा के मामलों की तरफ ध्यान देने का अनुरोध किया। उन्होंने पत्र में लिखा कि बांग्लादेश में कई दुर्गा पूजा पंडालों और विभिन्न मंदिरों में हो रही तोड़फोड़ के मद्देनजर सनातनी लोगों को राहत देने के लिए आवश्यक और तत्काल कदम उठाने के लिए समर्थन करें।

दरअसल, बांग्लादेश के दुर्गा पूजा पंडालों और मूर्तियों पर हमले की कई तस्वीरें सामने आई थीं। जिसके बाद भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने मुद्दे को प्रमुखता से उठाया।

क्या बोले शुभेंदु अधिकारी ?

उन्होंने एक ट्वीट किया कि बांग्लादेश में कमिला जिले, कॉक्स बाजार और नोआखली में मंदिरों और दुर्गा पूजा पंडालों में तोड़फोड़ करना सोशल मीडिया के माध्यम से फैलाई गई षड्यंत्रकारी अफवाहों के बीच निराशाजनक है। अपनी मर्जी से मां दुर्गा की मूर्तियों का अपमान करना सनातनी बंगाली समुदाय पर एक सुनियोजित हमला है।

पैरामिलिट्री फोर्स तैनात

आपको बता दें कि बांग्लादेश में दुर्गा पूजा के दौरान कुछ उपद्रवियों ने कमिला मंदिर में तोड़फोड़ की। जिसके बाद दंगे भड़क गए। इस दंगे में 3 लोगों की मौत हो गई और कुछ लोग जख्मी हो गए। ऐसे में सुरक्षा विभाग ने 22 जिलों में पैरामिलिट्री फोर्स तैनात की तैनाती की गई।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।