चुनाव से पहले गुजरात दौरे पर अमित शाह, गांधीनगर में 750 बिस्तरों वाले अस्पताल का किया शिलान्यास

Amit Shah
ANI
अभिनय आकाश । Sep 27, 2022 2:10PM
अमित शाह ने ट्वीटर पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि स्वस्थ भारत के सपने को साकार करते हुए मोदी जी समाज के हर वर्ग को विश्वस्तरीय स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया करा रहे हैं।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुजरात के गांधीनगर में 750 बिस्तरों वाले आधुनिक अस्पताल की आधारशिला रखी। अस्पताल कच्छ रेडियोलॉजी एंड इमेजिंग सेंटर (केआरआईसी) द्वारा निर्माणाधीन है। शाह ने गांधीनगर के कलोल शहर के केआरआईसी कॉलेज परिसर में मंगलवार सुबह करीब साढ़े दस बजे अस्पताल का शिलान्यास भी किया। अमित शाह ने ट्वीटर पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि स्वस्थ भारत के सपने को साकार करते हुए मोदी जी समाज के हर वर्ग को विश्वस्तरीय स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया करा रहे हैं। कलोल और उमिया माता कंपनी लिमिटेड में 150 बिस्तरों वाला ईएसआईसी अस्पताल। एजुकेशनल ट्रस्ट के 750 बेड के आदर्श मल्टी स्पेशियलिटी अस्पताल का शिलान्यास।

इसे भी पढ़ें: बीजेपी ने कहा- गुजरात में पीएम की चुनावी रैलियों पर होने वाले खर्च को पार्टी के खर्च में जोड़ा जाए

अस्पताल में ओपीडी, इनडोर सुविधाएं, एक्स-रे, रेडियोलॉजी, प्रयोगशाला, ऑपरेशन थिएटर, प्रसूति, आईसीयू और अल्ट्रासाउंड सहित कई आधुनिक सुविधाएं हैं। अस्पताल का शिलान्यास मंगलवार को गांधीनगर में गृह मंत्री के विभिन्न कार्यक्रमों का हिस्सा है। शाह ने गुजरात के रूपल में दोपहर 12 बजे 'रूपल वर्दायिनी माता' मंदिर में पूजा-अर्चना की और नवनिर्मित 'स्वर्ण गर्भगृह' का उद्घाटन किया। उन्होंने दोपहर करीब 12.25 बजे गांधीनगर नगर निगम द्वारा उद्घाटन किए गए एक अंडरपास पर एक कार्यक्रम में भाग लिया। 

इसे भी पढ़ें: DMK के मुखपत्र ने पुलिस को दिया सुझाव, क्या बीजेपी-RSS पेट्रोल बम हमले करवा रही है, की जाए जांच

उन्होंने लेकवारा में दोपहर करीब साढ़े तीन बजे गुजरात टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी (जीटीयू) के नए भवन का शिलान्यास भी किया। इसके अलावा गृह मंत्री ने अम्बोड के महाकाली मंदिर में पूजा-अर्चना की और शाम करीब 5 बजे पवित्र 'यत्रधाम विकास बोर्ड' द्वारा मंदिर के विकास के लिए विभिन्न कार्यों का शिलान्यास किया।

अन्य न्यूज़