Apollo अस्पताल समूह बुधवार को राष्ट्रव्यापी टीकाकरण अभियान चलाएगा

Apollo Hospitals to carry out COVID 19 vaccination drive on Wednesday
अपोलो अस्पताल समूह बुधवार को राष्ट्रव्यापी टीकाकरण अभियान चलाएगा। बयान के मुताबिक टीका लगवाने के इच्छुक लोग ऐप के जरिये समय निर्धारित कर नजदीकी टीकाकरण केंद्र का चयन कर सकते हैं।

नयी दिल्ली। एक अग्रणी अस्पताल समूह ने मंगलवार को घोषणा की कि वह राष्ट्रीय टीकाकरण अभियान को बढ़ावा देने के लिये 30 जून को 50 शहरों में अखिल भारतीय कोविड टीकाकरण अभियान संचालित करेगा। अपोलो अस्पताल समूह ने एक बयान में कहा कि यह अभियान उसके 200 टीकाकरण केंद्रों में सुबह सात बजे से शाम सात बजे तक चलेगा। समूह ने कहा कि हर किसी के लिये टीकाकरण तेजी और सुगमता से करने के लिये अपोलो 24/7 ऐप्लीकेशन का इस्तेमाल स्लॉट बुक करने के लिये किया जा सकता है।

इसे भी पढ़ें: धनशोधन मामला : ईडी के सामने नहीं पेश हुए अनिल देशमुख, ऑनलाइन पेशी का आग्रह किया

बयान के मुताबिक टीका लगवाने के इच्छुक लोग ऐप के जरिये समय निर्धारित कर नजदीकी टीकाकरण केंद्र का चयन कर सकते हैं। इसमें कहा गया कि प्रतीक्षा अवधि और कतार से बचने के लिये यह ऐप वास्तविक समय की जानकारी उपलब्ध कराता है जिससे उपयोगकर्ता अपने लिये उपयुक्त समयावधि का निर्धारण कर सकते हैं। इसमें कहा गया, “राष्ट्रीय टीकाकरण अभियान को मजबूती देने के लिये अपोलो अस्पताल ने आज घोषणा की कि 30 जून, बुधवार को देश भर में विशाल कोविड टीकाकरण अभियान चलाया जाएगा। यह टीकाकरण अभियान देश भर के 50 शहरों में फैले 200 से ज्यादा अपोलो टीकाकरण केंद्रों में होगा।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़