ईद की छुट्टी पर घर आए सेना के जवान की आतंकियों ने गोली मारकर हत्या की

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 7 2019 11:58AM
ईद की छुट्टी पर घर आए सेना के जवान की आतंकियों ने गोली मारकर हत्या की
Image Source: Google

गंभीर रूप से घायल बेग को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। बेग पास के शोपियां जिले में तैनात थे और वह राष्ट्रीय राइफल्स की 34 वीं बटालियन से जुड़़े थे। ईद पांच जून को मनायी गई थी।

श्रीनगर। दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में ईद की छुट्टी पर घर आए प्रादेशिक सेना के एक जवान की संदिग्ध आतंकवादियों ने गुरुवार को गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि अज्ञात बंदूकधारी गुरुवार शाम अनंतनाग जिले के सदुरा गांव में मंजूर अहमद बेग के घर आए और उन्हें गोली मार दी। गंभीर रूप से घायल बेग को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। बेग पास के शोपियां जिले में तैनात थे और वह राष्ट्रीय राइफल्स की 34 वीं बटालियन से जुड़़े थे। ईद पांच जून को मनायी गई थी।



इसे भी पढ़ें: सुरक्षा बलों को मिली बड़ी कामयाबी, पुलवामा में चार आतंकवादियों को किया ढेर

आपको बता दें कि इस समय आतंकवादी सरकार के 10 टेन आतंकी लिस्ट जारी करने के बाद बौखलाएं हैं। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों के साथ एक मुठभेड़ में शुक्रवार को चार आतंकवादी मारे गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दक्षिण कश्मीर के पंजरान में आतंकवादी मारे गए। उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार शाम को शुरू हुआ अभियान समाप्त हो गया है। अधिकारी ने बताया कि आतंकवादी कथित तौर पर जैश-ए-मोहम्मद संगठन से संबद्ध थे।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video