राजस्थान में सियासी उठापटक, इधर विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी मैच का लुत्फ उठाने पोलो ग्राउंड पहुंचे

Polo Ground
creative common
पार्टी सूत्रों के अनुसार, खेल मंत्री अशोक चांदना ने भी पोलो के खिलाड़ी के रूप में कानोता पोलो क्लब मैच में भाग लिया। मैच का लुत्फ उठाने कांग्रेस के कुछ अन्य विधायक भी पोलो ग्राउंड में मौजूद रहे।

जयपुर। राजस्थान में सियासी घटनाक्रम के बीच विधानसभा अध्यक्ष डॉ सी.पी. जोशी सोमवार को पोलो मैच का लुत्फ उठाने पोलो ग्राउंड पहुंचे। पार्टी सूत्रों के अनुसार, खेल मंत्री अशोक चांदना ने भी पोलो के खिलाड़ी के रूप में कानोता पोलो क्लब मैच में भाग लिया। मैच का लुत्फ उठाने कांग्रेस के कुछ अन्य विधायक भी पोलो ग्राउंड में मौजूद रहे। 

इसे भी पढ़ें: राजस्थान सियासी घटनाक्रम पर सोनिया गांधी ने मांगी लिखित रिपोर्ट, अजय माकन बोले- हमारे सामने रखी गई थी तीन शर्त

विधानसभा अध्यक्ष जोशी के अलावा मुख्यमंत्री के सलाहकार और निर्दलीय विधायक संयम लोढ़ा, कृषि मंत्री लालचंद कटारिया, सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना भी पोलो ग्राउंड में मैच देखने पहुंचे थे। जोशी व अन्य मंत्रियों ने मीडिया से बात नहीं की। वहीं, चांदना ने कहा, ‘‘कांग्रेस के भीतर कोई मुकाबला नहीं है और घर की बात घर में ही रहे। हम अपनी जिम्‍मेदारी न‍िभाते रहेंगे। सरकार पर कोई संकट नहीं है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़