PM मोदी ने शहीद भगत सिंह को उनकी जन्म-जयंती पर दी श्रद्धांजलि, कहा- वह हर भारतीय के दिल में रहते हैं

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 28, 2021   10:39
PM मोदी ने शहीद भगत सिंह को उनकी जन्म-जयंती पर दी श्रद्धांजलि, कहा- वह हर भारतीय के दिल में रहते हैं

प्रधानमंत्री मोदी ने शहीद भगत सिंह की जयंती के अवसर पर मंगलवार को उन्हें श्रद्धांजलि दी और कहा कि,भगत सिंह हर भारतीय के दिल में बसते हैं।मोदी ने ट्वीट किया, ‘‘वीर भगत सिंह हर भारतीय के दिल में बसते हैं। उनके साहसिक बलिदान ने अनगिनत लोगों में देशभक्ति की चिंगारी भड़काई।

नयी दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वतंत्रता सेनानी भगत सिंह की जयंती के अवसर पर मंगलवार को उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि उनके साहसिक बलिदान ने अनगिनत लोगों में देशभक्ति की चिंगारी भड़काई और वह हर भारतीय के दिल में बसते हैं। वर्ष 1907 में जन्मे भगत सिंह मात्र 23 साल के थे, जब 1931 में अंग्रेजी हुकूमत ने उन्हें फांसी की सजा दी थी।

भगत सिंह के आदर्शों और बलिदान ने उन्हें जन नायक और कई लोगों की प्रेरणा बना दिया। मोदी ने ट्वीट किया, ‘‘वीर भगत सिंह हर भारतीय के दिल में बसते हैं। उनके साहसिक बलिदान ने अनगिनत लोगों में देशभक्ति की चिंगारी भड़काई। मैं उनकी जयंती पर उन्हें नमन करता हूं और उनके महान आदर्शों को याद करता हूं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।