बिहार सरकार ने फिर दोहराया, ऑक्सीजन की कमी से नहीं हुई है किसी की मौत

mangal pandey
अंकित सिंह । Jul 28, 2021 10:21AM
कांग्रेस नेता प्रेमचंद्र मिश्रा के सवाल के जवाब में मंगल पांडेय ने यह बातें कहीं। मंगल पांडेय ने यह भी बताया कि कैसे बिहार सरकार कोरोना की तीसरी लहर से निपटने के लिए तैयारियां कर रही है।

कोरोना वायरस की दूसरी लहर में हर तरफ त्राहिमाम की स्थिति देखने को मिली थी। लगातार खबरें रही कि ऑक्सीजन की कमी से कई लोगों की मौत हो रही है। इन सब के बीच बिहार सरकार ने एक बार फिर से दोहराया है कि राज्य में ऑक्सीजन की कमी से किसी की मौत नहीं हुई है। विधान परिषद में बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा कि ऑक्सीजन एवं उपकरणों की अनुपलब्धता या रोग की गंभीरता पहचानने में त्रुटि के कारण किसी भी कोरोना मरीज की मौत नहीं हुई। दरअसल, कांग्रेस नेता प्रेमचंद्र मिश्रा के सवाल के जवाब में मंगल पांडेय ने यह बातें कहीं। मंगल पांडेय ने यह भी बताया कि कैसे बिहार सरकार कोरोना की तीसरी लहर से निपटने के लिए तैयारियां कर रही है।

इसके अलावा बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने अपने वक्तव्य के फोटो क्लिप्स को अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है कि ऑक्सीजन की कमी से नहीं हुई है कोरोना संक्रमितों की मौत। दूसरी ओर बिहार में विपक्ष के विधायकों ने निर्वाचित सदस्यों के साथ कुछ महीने पहले पुलिस के कथित दुर्व्यवहार के मुद्दे पर चर्चा की मांग को लेकर मंगलवार को राज्य विधानसभा से बहिर्गमन किया। दोपहर भोज के बाद दो बजे जैसे ही सदन की बैठक शुरू हुई विपक्षी सदस्य अपने नेता तेजस्वी यादव द्वारा लाए गए प्रस्ताव पर चर्चा कराने की मांग करने लगे। इसपर विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि मामले पर दोपहर भोज से पहले बात हो चुकी है जब यादव को मुद्दे पर बयान देने की अनुमित दी गई।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़