BJP हर राज्य में जाति-धर्म पर वोट मांगती है और दिल्ली में Wifi की बात कर रही, बदलाव अच्छा लगा: केजरीवाल

BJP हर राज्य में जाति-धर्म पर वोट मांगती है और दिल्ली में Wifi की बात कर रही, बदलाव अच्छा लगा: केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में अमित शाह स्कूल, अस्पताल और वाई-फाई की बात कर रहे थे। दिल्ली में इनकी जात-पात की राजनीति नहीं चलती। उन्होंने कहा कि कल मैं अमित शाह जी का भाषण सुन रहा था। बदलाव बहुत अच्छा लगा।

दिल्ली विधानसभा चुनाव में अरविंद केजरीवाल और गृह मंत्री अमित शाह के बीच जुबानी जंग लगातार जारी है। पहले शाह के नांगलोई वाली रैली में फ्री वाई-फाई वाले बयान पर केजरीवाल ने जवाब देते हुए वाई फाई के साथ फ्री चार्जिंग की बात कही थी। एक बार फिर केजरीवाल ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी वाले हरियाणा में जाट-गैर जाट करते हैं, महाराष्ट्र में मराठा-गैर मराठा, गुजरात में हिन्दू-मुसलमान के नाम पर वोट मांगते हैं।

कल दिल्ली में अमित शाह स्कूल, अस्पताल और वाई-फाई की बात कर रहे थे। दिल्ली में इनकी जात-पात की राजनीति नहीं चलती। उन्होंने कहा कि कल मैं अमित शाह जी का भाषण सुन रहा था। बदलाव बहुत अच्छा लगा।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।