बेटियों की सुरक्षा के लिए दृढ़ संकल्पित है भाजपा सरकार-विष्णुदत्त शर्मा

बेटियों की सुरक्षा के लिए दृढ़ संकल्पित है भाजपा सरकार-विष्णुदत्त शर्मा

शर्मा ने कहा कि इस घटना को राजनीतिक चश्मे से देखने वालों को यह बात याद रखनी चाहिए कि शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार ने ही देश में पहली बार दुष्कर्मियों को फांसी देने का प्रावधान किया था। इसलिए सरकार की नीयत पर सवाल उठाने का कोई आधार ही नहीं बचता।

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार प्रदेश में बेटियों की सुरक्षा और सम्मान को बनाए रखने के लिए दृढ़ संकल्पित है और इस मामले में सरकार न कभी समझौता करेगी, न पीछे हटेगी। यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा यौन शोषण मामले की पीड़ित बच्ची की मौत की जांच एसआईटी से कराए जाने की घोषणा का स्वागत करते हुए कही है।

इसे भी पढ़ें: शिवराज सरकार में भांजियाँ कही भी सुरक्षित नहीं - कमलनाथ

प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने कहा कि यौन शोषण पीड़िता बच्ची की मौत एक दुर्भाग्यपूर्ण एवं दुखद घटना है। शर्मा ने कहा कि इस मामले में जिस तत्परता से मुख्यमंत्री चौहान ने एसआईटी जांच की बात कही है, उससे स्पष्ट है कि प्रदेश सरकार एक पीड़ित बेटी को न्याय दिलाने तथा इस घटना के दोषियों को सामने लाने, उन्हें कानून के दायरे में लाने के लिए संकल्पित है। शर्मा ने कहा कि इस घटना को राजनीतिक चश्मे से देखने वालों को यह बात याद रखनी चाहिए कि शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार ने ही देश में पहली बार दुष्कर्मियों को फांसी देने का प्रावधान किया था। इसलिए सरकार की नीयत पर सवाल उठाने का कोई आधार ही नहीं बचता।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।