भाजपा सरकार दिल्ली को किसानों से दूर कर रही है: जयंत चौधरी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 24, 2020   09:26
भाजपा सरकार दिल्ली को किसानों से दूर कर रही है: जयंत चौधरी

भूतपूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की 118वीं जयंती के अवसर पर जयंत चौधरी यहां के चौधरी चरण सिंह पुस्तकालय पहुंचे और उनकी मूर्ति पर माल्यार्पण किया। इसके बाद उन्होंने प्रांगण में आयोजित हवन में आहुति दी।

बागपत (उप्र)। राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने बुधवार को आरोप लगाया कि भाजपा सरकार दिल्ली को किसानों से दूर कर रही है, किसानों को इसके बारे में सोचना चाहिए। भूतपूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की 118वीं जयंती के अवसर पर जयंत चौधरी यहां के चौधरी चरण सिंह पुस्तकालय पहुंचे और उनकी मूर्ति पर माल्यार्पण किया। इसके बाद उन्होंने प्रांगण में आयोजित हवन में आहुति दी।

इसे भी पढ़ें: अभी और कृषि सुधार बाकी, उम्मीद है कि आंदोलनरत किसान संगठन फिर वार्ता करेंगे: नरेन्द्र तोमर

जयंत चौधरी ने कहा, बागपत की धरती में कुछ तो खास था जो उसने चौधरी चरण सिंह को अपना प्रतिनिधि बनाया। आपने हर मोड़ पर चौधरी चरण सिंह का सहयोग और मार्गदर्शन किया। आपकी वजह से वह सत्ता पक्ष में भी रहे मगर आज हमें अपने अस्तित्व को पहचानने की जरूरत है। नये कृषि कानूनों को पूंजीपतियों के हित में बताते हुए जयन्त ने कहा कि रालोद किसानों के साथ है, जहां भी किसान आंदोलन करेंगे वहीं रालोद उनका साथ देगा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।