उत्तर प्रदेश में खेल-खेल में भाजपा नेता के बेटे से गोली चली, पड़ोसी बच्चे की मौत

guns
प्रतिरूप फोटो
Google Creative Commons
जिले के करारी थाना क्षेत्र में शनिवार शाम भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक स्थानीय नेता के घर में चोर- सिपाही के खेल में उनके बेटे से लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली चल गई, जिससे पड़ोस के एक बच्चे की मौत हो गई।

कौशांबी (उत्तर प्रदेश) 31 जुलाई। जिले के करारी थाना क्षेत्र में शनिवार शाम भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक स्थानीय नेता के घर में चोर- सिपाही के खेल में उनके बेटे से लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली चल गई, जिससे पड़ोस के एक बच्चे की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर सिंह ने बताया कि शनिवार शाम लगभग 6:30 बजे करारी कस्बा निवासी भाजपा के जिला महामंत्री संजय जयसवाल के घर में उनका 10 वर्षीय बेटा पड़ोस के अन्य बच्चों के साथ चोर सिपाही का खेल खेल रहा था। खेल-खेल में ही बच्चे ने अपने पिता की लाइसेंसी रिवॉल्वर उठा लाया। इसी दौरान बच्चे से रिवॉल्वर से गोली चल गई।

सिंह ने बताया कि रिवॉल्वर की गोली से भाजपा नेता के पड़ोस में रहने वाले रामेश्वर प्रसाद वर्मा के 11 वर्षीय पुत्र अनंत की मौके पर ही मौत हो गई। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले में शिकायत मिलने पर आगे कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़