केरल में भाजपा का घोषणापत्र लव जेहाद पर जहरीले वादों का घालमेल: थरूर

Tharoor
इसमें सबरीमला के लिए कानून और “लव जिहाद” के खिलाफ कानून के साथ ही हर परिवार से कम से कम एक सदस्य को रोजगार और हाई स्कूल के छात्रों के लिये मुफ्त लैपटॉप समेत कई वादे किये गए हैं।
नयी दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने केरल विधानसभा चुनाव के लिए जारी भाजपा के घोषणापत्र को लेकर बृहस्पतिवार को उस पर निशाना साधा और कहा कि यह दस्तावेज ‘लव जेहाद पर जहरीले दावों का घालमेल’ है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘राजग ने केरल में घोषणापत्र जारी किया है जो ‘लव जेहाद’ पर जहरीले दावों , खोखले वादों और विरोधियों से चोरी की गई कल्याणकारी योजनाओं का घालमेल है।’’ उल्लेखनीय है कि केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने बुधवार को केरल विधानसभा चुनावों के लिये भाजपा के नेतृत्व वाले राजग का घोषणा-पत्र जारी किया। इसमें सबरीमला के लिए कानून और “लव जिहाद” के खिलाफ कानून के साथ ही हर परिवार से कम से कम एक सदस्य को रोजगार और हाई स्कूल के छात्रों के लिये मुफ्त लैपटॉप समेत कई वादे किये गए हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़