MP उपचुनाव से पहले बीजेपी को लग सकता है बड़ा झटका, रैगांव उम्मीदवार के ऊपर घिरा खतरे का बादल

MP उपचुनाव से पहले बीजेपी को लग सकता है बड़ा झटका, रैगांव उम्मीदवार के ऊपर घिरा खतरे का बादल

नामांकन पत्र जमा होने के बाद पता चला है कि प्रतिमा का एक ही वक्त पर दो जगह मतदाता सूची में नाम है। जिसके बाद भाजपाई खेमे में खलबली मचा दी है।

भोपाल। मध्य प्रदेश की रैगांव विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी प्रतिमा बागरी की उम्मीदवारी पर खतरा मंडरा रहा है। नामांकन पत्र जमा होने के बाद पता चला है कि प्रतिमा का एक ही वक्त पर दो जगह मतदाता सूची में नाम है। जिसके बाद भाजपाई खेमे में खलबली मचा दी है।

इसे भी पढ़ें:मूर्तिकार ने बनाई माँ दुर्गा की मनमोहक मूर्ति, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल 

आपको बता दें कि प्रतिमा का नाम वोटर लिस्ट में उनके नाम ससुराल नागौद विस के अमदरी और रैगांव विस के कोठी वार्ड क्रमांक-2 वोटर लिस्ट में दर्ज है। हालांकि बीजेपी का कहना है कि प्रतिमा ने नागौद विधानसभा क्षेत्र के ग्राम अमदरी की वोटर लिस्ट से अपना नाम काटने का आवेदन दे कर पावती ले ली है।

इसे भी पढ़ें:कांग्रेस के मौन व्रत पर गृह मंत्री ने कसा तंज, कहा - ये सब है राजनैतिक ड्रामा

वहीं उनके लिए परेशानी का कोई विषय ही नहीं है। लेकिन जानकारों की मानें तो यह लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम 1951 की धारा 17 एवं 31 के तहत दंडनीय अपराध है। और इस बात की शिकायत जिला निर्वाचन अधिकारी से होगी।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।