• भाजपा विधायक बोले- देश के दूसरे जिन्ना बनना चाहते हैं ओवैसी, दुनिया का तालिबानीकरण और इस्लामीकरण ही उनका एजेंडा

अंकित सिंह Sep 14, 2021 14:43

अपने बयान में हरी भूषण ठाकुर ने कहा कि उनका एजेंडा सांप्रदायिक है। वह देश का एक और जिन्ना बनना चाहते हैं। दुनिया के तालिबानीकरण और इस्लामीकरण का उनका एकमात्र एजेंडा है।

अपने बयानों से लगातार सुर्खियों में रहने वाले बिहार के भाजपा विधायक हरि भूषण ठाकुर ने एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को लेकर विवादित बयान दिया है। न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक भाजपा विधायक ने असदुद्दीन ओवैसी को देश का दूसरा जिन्ना बताया है। उन्होंने कहा कि वह देश के दूसरे जिन्ना बनना चाहते हैं लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिलेगी क्योंकि अब यह भारत 1947 का नहीं है।

अपने बयान में हरी भूषण ठाकुर ने कहा कि उनका एजेंडा सांप्रदायिक है। वह देश का एक और जिन्ना बनना चाहते हैं। दुनिया के तालिबानीकरण और इस्लामीकरण का उनका एकमात्र एजेंडा है। वह ऐसा सिर्फ अपनी राजनीति को चमकाने के लिए कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि राम मंदिर का मामला सुप्रीम कोर्ट द्वारा सुलझाया जा चुका है। बावजूद इसके ओवैसी इस मुद्दे को लेकर बार-बार राजनीति करते रहते हैं।

इसे भी पढ़ें: यूपी में राजनीतिक दलों ने शुरू की चुनावी तैयारी तो पश्चिमी यूपी में नाराजगी कैसे दूर करेगी BJP ?

अयोध्या को ओवैसी द्वारा फैजाबाद बुलाए जाने पर हरी भूषण ठाकुर ने कहा कि वहां रामलला का भव्य मंदिर बनने वाला है। अयोध्या विश्वस्तरीय शहर बनने वाला है। ओवैसी के बदलने से कुछ नहीं बदलने वाला है। आपको बता दें कि इससे पहले हरी भूषण ठाकुर ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बख्तियारपुर का नाम बदलने की भी मांग की थी। उन्होंने कहा था कि जिस शख्स के नाम पर बख्तियारपुर का नाम है उसने ही नालंदा विश्वविद्यालय को तबाह किया था। हालांकि नीतीश कुमार ने इसे बकवास बताते हुए कहा कि वहां का नाम नहीं बदलेगा, वहां मेरा जन्म हुआ है।