शुक्रवार को गुजरात जाएंगे भाजपा अध्यक्ष, पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ करेंगे बैठक

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 28, 2022   19:37
शुक्रवार को गुजरात जाएंगे भाजपा अध्यक्ष, पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ करेंगे बैठक

भाजपा की गुजरात इकाई के प्रवक्ता यमल व्यास ने बृहस्पतिवार को बताया कि शुक्रवार सुबह अहमदाबाद हवाईअड्डा पहुंचने के बाद, नड्डा पहले गांधी आश्रम जाएंगे।

अहमदाबाद। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा शुक्रवार को गुजरात का दौरा करेंगे, जहां संभवत: इस साल के अंत में होने जा रहे विधानसभा चुनावों के मद्देनजर वह पार्टी के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। पार्टी के एक पदाधिकारी ने यह जानकारी दी। भाजपा की गुजरात इकाई के प्रवक्ता यमल व्यास ने बृहस्पतिवार को बताया कि शुक्रवार सुबह अहमदाबाद हवाईअड्डा पहुंचने के बाद, नड्डा पहले गांधी आश्रम जाएंगे। 

इसे भी पढ़ें: सत्रह वर्ष की उम्र में रणजी बल्लेबाजों में दहशत भर देती थी उमरान मलिक की तेजी

व्यास ने कहा, ‘‘गांधी आश्रम से नड्डा गांधीनगर स्थित प्रदेश भाजपा मुख्यालय ‘कमलम’ जाएंगे जहां वह पार्टी के सांसदों, विधायकों और अन्य नेताओं की एक सभा को संबोधित करेंगे। इसमें पार्टी के करीब 700 नेताओं के उपस्थित रहने की उम्मीद है। ’’ उसके बाद, नड्डा राज्य भर से पहुंचे पार्टी के करीब 7,000 कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के लिए गुजरात विश्वविद्यालय सम्मेलन केंद्र जाएंगे। वड़ोदरा में एक धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद नड्डा गांधीनगर में पार्टी की प्रदेश कोर कमेटी के नेताओं और राज्य संसदीय बोर्ड के सदस्यों के साथ एक बैठक करेंगे। 

इसे भी पढ़ें: केरल सरकार की टीम पहुंची गुजरात, सीएम डैशबोर्ड, जनसंवाद और प्रगति गुजरात डिजिटल प्लेटफॉर्म को सराहा

इसमें पार्टी के प्रदेश प्रमुख सीआर पाटिल और मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल भी उपस्थित रहेंगे। इस बीच, पाटीदार समुदाय के संगठन सरदारधाम ने घोषणा की है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ग्लोबल पाटीदार बिजनेस समिट का शुक्रवार सुबह वीडियो कांफ्रेंस के जरिये उद्घाटन करेंगे, जिसका आयोजन सूरत में 29 अप्रैल और एक मई के बीच किया जाएगा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।