भाजपा ने जम्मू में तीन कार्यकर्ताओं को किया निष्कासित, जानिए उनके नाम

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 24, 2020   10:13
भाजपा ने जम्मू में तीन कार्यकर्ताओं को किया निष्कासित, जानिए उनके नाम

भाजपा के एक प्रवक्ता ने बताया कि जम्मू-कश्मीर भाजपा के अध्यक्ष रवींद्र रैना ने पार्टी की अनुशासन समिति की सिफारिश पर बागी उम्मीदवार बलबीर लाल और उनके समर्थकों मंडल प्रधान तथा एम शक्ति शर्मा को निष्कासित करने का आदेश जारी किया।

जम्मू। भाजपा ने सोमवार को अपने तीन वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को निष्कासित कर दिया जिनमें से एक ने जम्मू में जिला विकास परिषद (डीडीसी) के चुनाव में भाजपा के अधिकृत उम्मीदवार के खिलाफ नामांकन पत्र दाखिल किया है। भाजपा के एक प्रवक्ता ने बताया कि जम्मू-कश्मीर भाजपा के अध्यक्ष रवींद्र रैना ने पार्टी की अनुशासन समिति की सिफारिश पर बागी उम्मीदवार बलबीर लाल और उनके समर्थकों मंडल प्रधान तथा एम शक्ति शर्मा को निष्कासित करने का आदेश जारी किया। 

इसे भी पढ़ें: भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा दिसंबर में करेंगे बंगाल का दौरा, पार्टी के संगठन कार्यों का लेंगे जायजा 

प्रवक्ता ने कहा कि अनुशासन समिति ने बैठक कर जम्मू की ग्रामीण इकाई के अध्यक्ष की लाल के खिलाफ शिकायत पर विचार विमर्श किया। लाल ने जम्मू जिले में डीडीसी के चुनाव में पार्टी के अधिकृत उम्मीदवार के खिलाफ नामांकन दाखिल किया था और पार्टी नेताओं के निर्देशों के बावजूद नाम वापस नहीं लिया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।