मुकुल रॉय के इस्तीफे के बाद तृणमूल कांग्रेस उहापोह में: भाजपा

BJP said after the resignation of Mukul Roy there is talk of Trinamool Congress
भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने दावा किया कि मुकुल रॉय के इस्तीफे के फैसले के बाद से तृणमूल कांग्रेस पूरी तरह उहापोह की स्थिति में है। उन्होंने तृणमूल कांग्रेस पर बदले की राजनीति का आरोप लगाते हुए इसकी निंदा की।

कोलकाता। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने दावा किया कि मुकुल रॉय के इस्तीफे के फैसले के बाद से तृणमूल कांग्रेस पूरी तरह उहापोह की स्थिति में है। उन्होंने तृणमूल कांग्रेस पर बदले की राजनीति का आरोप लगाते हुए इसकी निंदा की। हालांकि उन्होंने रॉय के भाजपा में शामिल होने की संभावना के बारे में पूछे गये सवालों का जवाब नहीं दिया और कहा कि पार्टी का केंद्रीय नेतृत्व इस बारे में निर्णय करेगा।

भाजपा सूत्रों ने पहले कहा था कि मुकुल रॉय नवंबर के पहले सप्ताह में पार्टी में शामिल हो सकते हैं। रॉय अपनी राज्यसभा की सदस्यता से भी इस्तीफा दे चुके हैं।सिंह ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘रॉय जमीनी नेता हैं और अच्छे संगठक हैं। उन्होंने पार्टी के विकास में अहम भूमिका निभाई है।’’ तृणमूल कांग्रेस की निंदा करते हुए भाजपा महासचिव ने आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल में यह पार्टी जिस तरह की बदले की राजनीति कर रही है वह लोकतंत्र में पूरी तरह अस्वीकार्य है। पश्चिम बंगाल में झूठे मामलों में भाजपा कार्यकर्ताओं को फंसाया जा रहा है और मारा जा रहा है। लोकतंत्र में इस तरह की सियासत कभी स्वीकार्य नहीं है और लोग इसका मुंहतोड़ जवाब देंगे।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़