सिंध नदी में पलटी नाव, लापता हुए दो बच्चें, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

सिंध नदी में पलटी नाव, लापता हुए दो बच्चें, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

शनिवार सुबह सात बजे से रेस्क्यु टीम फिर नदी में बच्चों की तलाश कर रही है। इस घटना की सूचना मिलते ही भिंड अनुविभाग और लहार अनुविभाग के अफसर मौके पर पहुंच गए। पड़ताल के दौरान एक लाइव वीडियो भी सामने आया है।

भोपाल। मध्य प्रदेश के भिंड जिले में सिंध नदी में शुक्रवार को एक नाव के पलट जाने से दो नाबालिग लापता हो गई हैं। जबकि इसमें 10 अन्य लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी है। नाव में लोगों की संख्या अधिक होने से यह हादसा हुआ है।

दरअसल रौन थाना प्रभारी नरेन्द्र सिंह कुशवाहा ने कहा कि यह हादसा भिंड जिला मुख्यालय से करीब 40 किलोमीटर दूर नयागांव पुलिस थाना इलाके में शाम करीब 6 बजे के आसपास हुआ। उन्होंने कहा कि रौन थाना क्षेत्र के 12 लोग नयागांव थाना इलाके के टेहनगुर में भंडारा खाने गये थे और लौटने के समय उनकी नाव नदी में पलट गई। 

इसे भी पढ़ें:भय्यू महाराज सुसाइड केस में आरोपियों को 6-6 साल कैद, जिला कोर्ट ने सुनाई सजा 

कुशवाहा ने कहा कि इनमें से 10 लोगों को बचा लिया गया है, जबकि दो लोग अब भी लापता हैं। जिनमें द्रौपती बघेल (16 साल) निवासी हिलगवां थाना रौन एवं ओम बघेल (13) निवासी मिर्जापुर उत्तर प्रदेश शामिल हैं। उन्होंने कहा कि राज्य आपदा मोचन बल की टीम और नयागांव एवं रौन पुलिस मौके पर दोनों की तलाश कर रही है। 

आपको बता दें कि शनिवार सुबह सात बजे से रेस्क्यु टीम फिर नदी में बच्चों की तलाश कर रही है। इस घटना की सूचना मिलते ही भिंड अनुविभाग और लहार अनुविभाग के अफसर मौके पर पहुंच गए। पड़ताल के दौरान एक लाइव वीडियो भी सामने आया है। जिसमें पूरी घटना को आसानी से देखा जा रहा है। घटना होते ही नदी के दोनों किनारों पर खड़े लाेगों में चीख पुकार मच गई और गांव के तैराक बचाव के लिए नदी में उतर गए।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।