Breaking: फांसी के फंदे से लटका मिला येदियुरप्पा की पोती का शव, जांच में जुटी पुलिस

prabhasakshi Breaking
अंकित सिंह । Jan 28, 2022 2:39PM
जानकारी यह भी है कि येदियुरप्पा की पोती का शव उनके घर पर फांसी के फंदे में झूलता मिला है। मामला वीआईपी से जुड़ा है इसलिए पुलिस भी फिलहाल कुछ कहने से बच रही है और जांच में जुटी हुई है। फिलहाल यह भी पता नहीं चल पाया है कि यह आत्महत्या का मामला है या फिर कुछ और है।

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के घर से एक बुरी खबर आ रही है। जानकारी के मुताबिक बीएस येदियुरप्पा की पोती का शव उनके बेंगलुरू स्थित घर में मिला है। जानकारी यह भी है कि येदियुरप्पा की पोती का शव उनके घर पर फांसी के फंदे में झूलता मिला है। बीएस येदियुरप्पा कार्यालय ने कहा कि कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा की पोती सौंदर्या का शव बेंगलुरु के एक निजी अपार्टमेंट में लटका हुआ मिला। बॉरिंग और लेडी कर्जन अस्पताल में शव का पोस्टमॉर्टम किया जा रहा है। 

मामला वीआईपी से जुड़ा है इसलिए पुलिस भी फिलहाल कुछ कहने से बच रही है और जांच में जुटी हुई है। फिलहाल यह भी पता नहीं चल पाया है कि यह आत्महत्या का मामला है या फिर कुछ और है। 

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़