ब्राजील के राष्ट्रपति के धन्यवाद संदेश पर बोले PM मोदी, स्वास्थ्य के क्षेत्र में सहयोग को मजबूत बनाना जारी रखेंगे

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 23, 2021   10:13
ब्राजील के राष्ट्रपति के धन्यवाद संदेश पर बोले PM मोदी, स्वास्थ्य के क्षेत्र में सहयोग को मजबूत बनाना जारी रखेंगे

भारत द्वारा कोविड-19 टीकों की ब्राजील में आपूर्ति करने के बाद राष्ट्रपति जेयर बोलसोनारो ने ट्वीट कर भारत को धन्यवाद कहा था। उन्होंने अपने संदेश के साथ भगवान हनुमान की एक तस्वीर भी साझा की।

नयी दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को कहा कि कोविड-19 के खिलाफ साझा लड़ाई में ब्राजील का विश्वसनीय सहयोगी होना भारत के लिए सम्मान की बात है और भारत स्वास्थ्य के क्षेत्र में दोनों देशों के बीच सहयोग को और मजबूत बनाना जारी रखेगा। प्रधानमंत्री मोदी ने ये बातें ब्राजील के राष्ट्रपति जेयर बोलसोनारो के धन्यवाद संदेश के जवाब में कहीं। भारत द्वारा कोविड-19 टीकों की ब्राजील में आपूर्ति करने के बाद बोलसोनारो ने ट्वीट कर भारत को धन्यवाद कहा था। उन्होंने अपने संदेश के साथ भगवान हनुमान की एक तस्वीर भी साझा की। 

इसे भी पढ़ें: भारत ने निभाई दोस्ती, ब्राजील पहुंची कोविड-19 के टीके की 20 लाख खुराक 

इसके जवाब में मोदी ने कहा, ‘‘कोविड-19 के खिलाफ साझा लड़ाई में ब्राजील का विश्वसनीय सहयोगी होना भारत के लिए सम्मान की बात है। हम स्वास्थ्य के क्षेत्र में सहयोग को और मजबूत करना जारी रखेंगे।’’ भारत ने शुक्रवार को ‘सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया’ द्वारा तैयार कोविशील्ड टीके की 20 लाख खुराक ब्राजील भेजी थी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।