दूल्हे के साथ हुआ झगड़ा, बदले में दूल्हन को जयमाल के बाद मार दी गोली

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 29, 2022   17:17
दूल्हे के साथ हुआ झगड़ा, बदले में दूल्हन को जयमाल के बाद मार दी गोली
Google common license

मथुरा में जयमाल के बाद दुल्हन की गोली मारकर हत्या कर दी।पुलिस ने बताया कि बृहस्पतिवार की देर रात विवाह स्थल पर जयमाल कार्यक्रम के बाद तीन लोगों ने दूल्हे के साथ विवाद किया और बाद में दुल्हन की गोली मारकर हत्या कर दी।

मथुरा। उत्तर प्रदेश में मथुरा जिले के नौझील थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गांव में शादी समारोह के दौरान दुल्हन की जयमाल के बाद गोली मारकर हत्या कर दी गयी। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार बृहस्पतिवार की रात जयमाल कार्यक्रम के बाद दुल्हन काजल (20) की हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि बृहस्पतिवार की देर रात विवाह स्थल पर जयमाल कार्यक्रम के बाद तीन लोगों ने दूल्हे के साथ विवाद किया और बाद में दुल्हन की गोली मारकर हत्या कर दी।

इसे भी पढ़ें: नाबालिग का बलात्कार कर की हत्या, आरोपी को दी गई फांसी की सजा

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) श्रीश चंद्र ने शुक्रवार को बताया कि एक ही गांव के अनीश, कपिल (भाइयों) और संजू के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है और तीन टीमों का गठन कर उन्हें पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि दुल्हन के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस ने बताया कि काजल की शादी नोएडा के वीर पाल से हुई थी। ग्रामीणों ने बताया कि प्रेम प्रसंग के चलते यह घटना हुई है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।