बहन के प्रेमी का अपरहण कर भाई ने की हत्या, जंगल में फेंक दी लाश

Bhopal murder mystery
सुयश भट्ट । Jan 28, 2022 2:06PM
बैरसिया में रहने वाला 17 साल का कुलदीप कुशवाहा निजी काम करता था। 26 जनवरी को घर से वह घूमने के लिए निकला था। देर रात तक वह नहीं आया। इस पर परिजन ने अपहरण का संदेह जताते हुए थाने में मामला दर्ज कराया।

भोपाल। राजधानी भोपाल में एक खौफनाक वारदात हुई है। एक प्रेम-प्रसंग के चलते नाबालिग का अपहरण कर निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। इस हत्या करने के बाद शव को जंगल में फेंक दिया गया। पुलिस ने 2 आरोपियों को हिरासत में लिया है। और इसके साथ ही आगे की जांच में जुट गई है।

दरअसल ये पूरा मामला बैरसिया थाना क्षेत्र का है। जहां 17 वर्षीय कुलदीप कुशवाह को 26 जनवरी के दिन कुछ युवक बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गए थे। नाबालिग के घर वापस नहीं आने पर परिजनों ने गुमशुदगी का केस दर्ज कराया था। शुक्रवार को कुलदीप की जंगल में लाश बरामद हुई है। जानकारी मिली है कि आरोपियों ने उसकी हत्या कर जंगल में शव को फेंक दिया था।

इसे भी पढ़ें:इमरती देवी को अपने राजनैतिक गुरु से मिली फटकार, सबके सामने मांगी नेत्री ने माफी 

वहीं कुलदीप कुशवाहा आरोपी की बहन के साथ चैटिंग करता था। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग था। आरोपी उसे समझाया था लेकिन बावजूद वो लड़की से बात करता था। जब नाबालिग नहीं माना तो उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने मामले में 2 लोगों को हिरासत में लिया है।

एसडीओपी केके वर्मा ने कहा कि इब्राहिमपुरा बैरसिया में रहने वाला 17 साल का कुलदीप कुशवाहा निजी काम करता था। 26 जनवरी को घर से वह घूमने के लिए निकला था। देर रात तक वह नहीं आया। इस पर परिजन ने अपहरण का संदेह जताते हुए थाने में मामला दर्ज कराया।

इसे भी पढ़ें:हामिद अंसारी के विवादित बयान पर गृह मंत्री का तंज, कहा - टुकड़े-टुकड़े गैंग के समर्थक हो रहे है बेनकाब 

पुलिस को गुरुवार देर शाम उसकी लाश कलारा-उनींदा गांव के बीच जंगल में पुलिस को मिली। पुलिस ने जांच शुरू की पता चला कि कुलदीप के मोहल्ले में रहने वाला चिंटू उर्फ आनंद कुशवाहा उसके साथ बाइक में देखा गया है। पुलिस ने चिंटू को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने बताया कि कुलदीप की उसने अपने साथी राजू कुशवाहा के साथ मिलकर हत्या कर दी है।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़